इस शो की विलेन को लोग कह रहे खूब बुरा-भला, गुस्साई एक्ट्रेस को मजबूरन उठाना पड़ा ये कदम
Advertisement

इस शो की विलेन को लोग कह रहे खूब बुरा-भला, गुस्साई एक्ट्रेस को मजबूरन उठाना पड़ा ये कदम

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) छोटे परदे का मोस्ट फेमस टीवी शोज में से एक है. सीरियल की अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा यानी पाखी को अपने किरदार के लिए लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. इसका बड़ा कारण ऐश्वर्या शर्मा का सीरियल में दिखाया जा रहा निगेटिव रोल है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) टीवी जगत का एक मशहूर शो है. इस शो में आए ट्विस्ट लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं, तभी तो यह शो टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है और वो भी काफी लंबे समय से. लेकिन अब इस शो की विलेन को लोग भद्दी-भद्दी बातें बोलने लगे हैं, जिसे जानकर अब वो बेहद दुखी हो गई हैं और उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की है, 

  1. गुम है किसी के प्यार की एक्ट्रेस की आपबीती
  2. लोग कहते हैं बुरा-भला
  3. एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

लोग कह रहे बुरा-भला

जी हां, ऐश्वर्या शर्मा द्वारा निभाए जा रहे पाखी के रोल की वजह से उनको आए दिन नफरत का सामना करना पड़ता है. प्रशंसक कभी-कभी अपनी सीमा पार कर देते हैं और किरदारों को इतनी गंभीरता से लेते हैं कि वो भूल जाते हैं कि अभिनेता सिर्फ अभिनय कर रहे हैं और यह रील लाइफ है न कि वास्तविक जीवन. इसी वजह से गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ऐश्वर्या को अक्सर काफी नफरत भरे मैसेज भी मिलते हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस सभी नफरत भरे मैसेजेस का जवाब दिया है. ऐश्वर्या ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया यूजर्स को फैक्ट चेक दिया है. उन्होंने प्रशंसकों से नकारात्मकता फैलाने बंद करने और सोशल मीडिया को टॉक्सिक ना बनाने के लिए कहा है. 

ऐश्वर्या ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की स्टार ऐश्वर्या शर्मा ने लिखा, मुझे लगता है कि पाखी सिर्फ एक काल्पनिक किरदार है जो कि बदल नहीं करती है. लेकिन यहां कई ऐसे रियल लोग हैं जो हमारी पर्सनल लाइफ, सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट कर आपस में बहस कर रहे हैं. आप लोग किस लिए लड़ रहे हैं? रील और रियल लाइफ के लिए? हम एक्टर्स हमेशा शांत रहते हैं और आपस में मिलकर रहते हैं और आप लोग लड़ रहे हैं किस लिए पर? क्या वाकई इसकी कोई आवश्यकता है?आप लोग एक-दूसरे को गालियां देते हैं, अपने परिवार में, माता-पिता और समाज में सिर्फ नाकारात्मकता फैला रहे हैं और सोशल मीडिया को दिन ब दिन टॉक्सिक बना रहे हैं आखिर किस लिए? क्या आग लोगों ने हमें लड़ते हुए देखा है या हमारे बारे में ऐसी अफवाहें सुनी हैं फिर आखिर आप लोगों क्यों लड़ते हैं?

fallback

फैंस से की रिक्वेस्ट

एक्ट्रेस ने आखिर में लिखा- 'यह एक विनम्र अनुरोध है, कृपया शांति बनाए रखें. समय बहुत कीमती है, हर एक सेकंड बहुत महत्वपूर्ण है. कृपया इसे बर्बाद न करें. मुझे आशा है कि आप सभी अपने जीवन में अच्छा करेंगे. मैं वास्तव में प्रार्थना करती हूं. सभी खुश रहें.'

यह भी पढ़ें-  धरी रह जाएंगी सारी तैयारियां, क्या नहीं होगी विक्की-कैटरीना की शादी? हुआ ये खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news