फिर एक साथ नजर आएंगे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक-नायरा, वादियों में छाएगा रोमांस
Advertisement

फिर एक साथ नजर आएंगे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक-नायरा, वादियों में छाएगा रोमांस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल के कार्तिक और नायरा एक बार फिर से वापसी को तैयार हैं. इस बात का खुलासा शिवांगी जोशी ने हाल में किया. इस शो को छोड़ने के बाद शिवांगी 'बालिका वधू 2' में नजर आई थीं.

कार्तिक और नायरा

नई दिल्ली: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नायरा (Naira) और कार्तिक (Kartik) की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी. इन दोनों ने जैसे ही शो छोड़ने का फैसला किया तो करोड़ों लोगों के दिल टूट गए. लेकिन अब इनके फैंस के लिए खुशखबरी है. खबरों की मानें तो जल्द ही ये दोनों सितारे एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे.

  1. कार्तिक-नायरा की वापसी
  2. नए प्रोजेक्ट में आएंगे  साथ
  3. शिवांगी जोशी ने लगाई मुहर

नए प्रोजेक्ट में दिखेंगे साथ

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक शिवांगी जोशी ( Shivangi Joshi) ने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में 'बालिका वधू' शो के आखिरी दिन बात की. इस बातचीत में शिवांगी जोशी ने कहा- 'मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती अभी. वास्तव में इसके बारे में ज्यादा नहीं जानती, लेकिन इसके बारे में बात जरूर हुई है और जब भी प्रोजेक्ट होगा, सभी को इसके बारे में पता चल जाएगा. ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसके बारे में ज्यादा नहीं पता. ऐसा नहीं है कि बातें नहीं हुई हैं. बातचीत जारी है और देखते हैं कब, कैसा होता है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @yeri.shtakyakahlatahai

 

जो भी होगा खूबसूरत होगा

एक्ट्रेस ( Shivangi Joshi) ने आगे कहा- 'अगर राजन सर ने कहा है कि हम जल्द आ रहे हैं तो हम जरूर आएंगे. जो भी जब भी होगा मुझे यकीन है कि बेहद खूबसूरत होगा.' 

टीवी पर ऑफ एयर हुआ 'बालिका वधू 2' 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो छोड़ने के बाद शिवांगी जोशी ( Shivangi Joshi) 'बालिका वधू सीजन 2' (Balika Vadhu 2) में नजर आई थीं. कुछ दिन पहले ही इस शो को बंद करने का ऐलान हुआ. हालांकि ये सीरियल अभी वूट पर स्पिन ऑफ टाइटल 'बालिका वधू - आनंदी का नया सफर' नाम से चल रहा है. 

फैंस को पसंद है नायरा-कार्तिक की जोड़ी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और कार्तिक (Mohsin Khan) की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आई थी. इस शो में इन दोनों ने पति-पत्नी का रोल निभाया था. ऐसे में इन दोनों के रोमांस से लेकर नोक-झोंक तक सब कुछ देखने को मिली. ऐसे में इन दोनों के नए प्रोजेक्ट में साथ में आने की खबर से फैंस के चेहरे एक बार फिर से खिल जाएंगे.

 

ये भी पढ़ें:  Net के कपड़े से इस एक्ट्रेस ने ढका खुद को, हुस्न के होने लगे चर्चे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

Trending news