Explainer: कहां थे 'तारक मेहता' के गुरुचरण सिंह? 25 दिनों में क्या-क्या हुआ, फैमिली से पुलिस जांच तक, जानें हर अपडेट
Advertisement
trendingNow12253001

Explainer: कहां थे 'तारक मेहता' के गुरुचरण सिंह? 25 दिनों में क्या-क्या हुआ, फैमिली से पुलिस जांच तक, जानें हर अपडेट

Gurucharan Singh Returns Home: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' उर्फ गुरुचरण सिंह करीब 25 दिन बाद सही सलामत अपने घर लौट आए हैं. चलिए बताते हैं आखिर वह कहां थे. अब तक इस केस में क्या कुछ हुआ था.

गुरुचरण सिंह केस अपडेट

22 अप्रैल 2024 को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' उर्फ गुरुचरण सिंह गायब हो गए हैं. वह निकले तो दिल्ली से मुंबई जाने के लिए थे लेकिन वह मुंबई पहुंचे ही नहीं. पिछले 25 दिन से उनके तमाम दोस्त और परिवार के लोग चिंता में थे. पुलिस तक मामला पहुंच चुका था. मगर शुक्रवार की देर रात खबर आई कि गुरुचरण सिंह वापस घर लौट आए हैं. फैंस के साथ फैमिली ने राहत की सांस ली. तो चलिए बताते हैं घर लौटे गुरुचरण सिंह ने क्या कुछ बताया. आखिर इन 25 दिनों में क्या कुछ हुआ.

गुरुचरण सिंह के पिता ने पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. अब कई दिन बीत जाने के बाद वह घर लौट (Gurucharan Singh Returns Home) आए हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गुरुचरण सिंह ने बताया कि वह धार्मिक यात्रा पर गए थे. वह दुनियादारी छोड़कर घर से निकले थे. इस दौरान उन्होंने अमृतसर, लुधियाना से लेकर कई शहरों में गुरुद्वारे में रुके.

गुरुचरण सिंह लापता केस: अब तक क्या कुछ हुआ
22 अप्रैल 2024: गुरुचरण सिंह पिछले कुछ समय से मुंबई छोड़ दिल्ली में रह रहे थे. मगर काम की तलाश में एक बार फिर वह मुंबई जाने वाले थे. घर पर उन्होंने मुंबई जाने की ही जानकारी दी. वहीं मुंबई में एक दोस्त को भी बताया कि वह आ रहे हैं. 

एक्टर घर से निकले तो लेकिन मुंबई पहुंचे नहीं. गुरुचरण सिंह की दोस्त मुंबई एयरपोर्ट पर एक्टर का इंतजार करती रहीं लेकिन वह नहीं आए. उन्होंने सोढ़ी को कई कॉल भी किए मगर नंबर नहीं लग रहा था.

25 अप्रैल 2024: तीन दिन तक इंतजार करने के बाद गुरुचरण सिंह के पिता ने दिल्ली के पालम थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. कुछ रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया कि पुलिस ने किडनैपिंग का मामला दर्ज किया है.

26 अप्रैल 2024: करीब 4 दिन बीत जाने के बाद गुरुचरण सिंह की मिसिंग होने की खबरें सामने आईं. एक्टर के पिता ने भी बेटे की चिंता जाहिर की. ऐसे में एक्टर के फैंस और मुंबई में साथ काम करने वाले तमाम स्टार्स के बयान सामने आने लगे.

28 अप्रैल 2024: पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगी. जहां एक्टर को जाते देखा गया. एक वीडियो में ये भी पता चला था कि गुरुचरण सिंह RTV बस से नॉर्थ दिल्ली के पीरागढ़ी की ओर जा रहे हैं. इस दौरान ये भी सामने आया था कि एक्टर ने एटीएम से 14 हजार रुपये भी निकाले थे.

30 अप्रैल 2024: एक्टर के करीबियों ने बताया कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. कामकाज भी नहीं था और परिवार की जिम्मेदारी भी थी. उन्होंने 'तारक मेहता' जब से छोड़ा था, तब से कोई खास काम नहीं था. वह पैरेंट्स का ख्याल रखने के लिए ही दिल्ली लौटे थे.

2 मई 2024: कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया था कि 51 साल के गुरुचरण सिंह शादी करने वाले थे. मगर पैरेंट्स ने इन सभी बातों को झुठलाया. उन्होंने कहा कि उनका बेटा एकदम स्वस्थ था. शादी का भी उन्हें कोई अंदाजा नहीं है. 

10 मई 2024: सामने आया कि गुरुचरण 27 अलग-अलग ईमेल और 10 खातों का इस्तेमाल कर रहे थे. वह कई क्रेडिट कार्ड्स भी रखे थे. एक के बाद दूसरे से बिल भरते थे.

11 मई 2024: News18 शोशा की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की एक टीम ने मुंबई की फिल्म सिटी में TMKOC सेट पर पहुंची. जहां टीम से पुलिस ने पूछताछ की थी कि किनकी सोढ़ी से बातचीत होती थी.

17 मई 2023: गुरुचरण सिंह सही सलामत खुद घर लौट आए. यहां पुलिस ने उनका बयान भी दर्ज किया. एक्टर ने बताया कि वह अपनी मर्जी से दुनियादारी छोड़ अध्यात्म के रास्ते पर निकले थे. जब एहसास हुआ तो वह घर लौट आए.

Trending news