क्या धर्म की वजह से अलग हुए Himanshi Khurana और आसिम रियाज? बोले- कुर्बानी दे रहे
Advertisement
trendingNow11997622

क्या धर्म की वजह से अलग हुए Himanshi Khurana और आसिम रियाज? बोले- कुर्बानी दे रहे

Bigg Boss 13 के फेमस लव बर्ड्स हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का ब्रेकअप हो गया है. इसका ऐलान हिमांशी ने खुद सोशल मीडिया पर किया.इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि दोनों के ब्रेकअप की वजह अलग-अलग धर्म का होना है.

 

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ब्रेकअप

Himanshi Khurana Asim Riaz Breakup: 'बिग बॉस सीजन 13' में एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने वाली जोड़ी अब अलग हो गई है. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग ब्रेकअप का आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही ये भी लिखा कि ये दोनों अपनी धार्मिक मान्यताओं की वजह से प्यार की कुर्बानी दे रहे. हिमांशी खुराना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फैंस हैरान 
हिमांशी और आसिम (Asim Riaz) के ब्रेकअप होने की खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. उन्हें ये समझ में नहीं आ रहा कि आखिर ऐसा अचानक क्या हुआ कि दोनों ने अपनी राह अलग कर ली. अपने ब्रेकअप के बारे में हिमांशी ने सोशल मीडिया पर कंफर्म किया है. 

 

 

लिखा ये पोस्ट 
हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज से संग ब्रेकअप का ऐलान करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. सिंगर ने लिखा- 'हां, अब हम लोग साथ नहीं हैं. जो भी समय एक साथ बिताया वो बहुत अच्छा था. लेकिन अब साथ नहीं है. हमारे रिश्ते का सफर बेहतरीन रहा है और अब हम दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं. हम दोनों अपने-अपने धर्म का सम्मान करते हुए, अलग  धार्मिक मान्यताओं की वजह से प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं. हमारे मन में एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है. हम आपको गुजारिश करते हैं कि हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें. हिमांशी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana)

 

'बिग बॉस 13' से शुरू हुई थी लव स्टोरी
हिमांशी और आसिम रियाज की लव स्टोरी की शुरुआत 'बिग बॉस सीजन 13' से हुई थी. शो में हिमांशी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी उसके बाद आसिम ने हिमांशी को प्रपोज किया और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. शो में आने से पहले हिमांशी किसी और के साथ एंगेज थी लेकिन बाद में दोबारा फिर शो में आईं और आसिम से अपने प्यार का इजहार किया था. शो के ऑफ एयर होने के बाद भी दोनों लगातार एक साथ स्पॉट होते रहते थे.

Trending news