बॉयफ्रेंड विक्की नहीं बल्कि Arjun Bijlani को Hina Khan ने बोला- I Love U, सामने आया वीडियो
Advertisement
trendingNow1864147

बॉयफ्रेंड विक्की नहीं बल्कि Arjun Bijlani को Hina Khan ने बोला- I Love U, सामने आया वीडियो

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने हिना खान (Hina Khan) के साथ एक फन वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

हिना खान और अर्जुन बिजलानी, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे एक शख्स पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. आप सोच रहे होंगे कि ये उनके बॉयफ्रेंड विक्की होंगे, मगर ऐसा नहीं है. हिना खान टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) पर प्यार लुटा रही थीं. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

पार्टी में हिना कर रही थीं मस्ती

दरअसल, हिना खान (Hina Khan) एक पार्टी में गई थीं. इस पार्टी में उनके साथ उनके दोस्त अर्जुन बिजलानी भी थे. पार्टी से ही अर्जुन ने एक वीडियो बना कर शेयर किया है. इस वीडियो में अर्जुन (Arjun Bijlani) हिना खान को आई लव यू बोलते हैं. इस पर हिना भी रिएक्ट करते हुए आई लव यू 2 बोलती हैं और किस करती हैं. अब आप हैरान न हों, जैसा आप सोच रहे हैं वैसा कुछ भी नहीं है. दोनों बस जिगरी दोस्त हैं. 

 

फन मूड में हिना और अर्जुन

हिना खान (Hina Khan) और अर्जुन (Arjun Bijlani) दोनों ही वीडियो में फन मूड में दिख रहे हैं और सामने आया ये वीडियो भी एक फन वीडियो है. अर्जुन बिजलानी, नेहा स्वामी के साथ मैरिड हैं और उनका एक प्यारा सा बेटा भी है. वहीं हिना खान भी अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं. 

अर्जुन ने शेयर किया वीडियो

बता दें, अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्जुन ने एक हार्ट इमोजी बनाया है. वहीं हिना ने भी इस वीडियो पर कमेंट कर अर्जुन को रिप्लाई दिया है. हिना (Hina Khan) ने कमेंट में लिखा, 'Awwwwww, तुम सबसे ज्यादा क्यूट हो, तुमको बहुत सारा प्यार मेरे दोस्त...तुम को देखकर अच्छा लगा.'

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ स्पॉट हुए सिद्धार्थ शुक्ला, दोनों का है पुराना रिश्ता

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news