Sidharth Shukla के साथ नजर आईं ऑन स्क्रीन सास Smita Bansal, सामने आई Photo
Advertisement
trendingNow1864106

Sidharth Shukla के साथ नजर आईं ऑन स्क्रीन सास Smita Bansal, सामने आई Photo

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी ऑन स्क्रीन सास के साथ स्पॉट किए गए हैं. उनकी फोटोज भी सामने आई हैं. जानना चाहते हैं कि कौन हैं उनकी ऑन स्क्रीन सास तो पढ़ें पूरी खबर...

सिद्धार्थ शुक्ला, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अक्सर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार चर्चा की वजह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नहीं बल्कि कोई और है. सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी एक पुरानी दोस्त के साथ स्पॉट किया गया है और ये कोई और नहीं बल्कि उनकी ऑन स्क्रीन सास स्मिता बंसल (Smita Bansal) हैं. 

दोनों हैं अच्छे दोस्त

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और स्मिता (Smita Bansal) एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं. दोनों ने पहले साथ में काम भी किया है. दोनों पॉपुलर शो 'बालिका वधु' का हिस्सा थे. स्मिता बंसल ने सिद्धार्थ शुक्ला की सास का रोल अदा किया था. इस शो में सिद्धार्थ का स्क्रीन नाम शिवराज शेखर था वहीं स्मिता ने सुमित्रा का किरदार निभाया था. 

'बालिका वधु' से सिद्धार्थ को मिली पॉपुलैरिटी 

'बालिका वधु' (Balika Vadhu) टीआरपी की रेस में काफी ऊपर रहने वाला शो था. लोगों को ये शो काफी पसंद था. इस शो के लीड एक्टर के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  को घर में पहचान मिली थी और शिव के नाम से जाने-जाने लगे थे. कहा जाता है कि इस शो के दौरान ही स्मिता की सिद्धार्थ से दोस्ती हुई थी और तब से ही दोनों अच्छे दोस्त हैं. 

बिग बॉस 13 में लोगों ने किया पसंद

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के हर रोल को लोगों ने खूब पसंद किया है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में उनके असल जीवन से तो लोग खूब प्रभावित हुए और उन्हें शो का विनर बनाया. इस शो के दौरान उनकी दोस्ती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से हुई, जो कि शो खत्म होने के बाद भी चल रही है. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं. 

इस सीरीज में नजर आने वाले हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर सीनियर नजर आए थे. इसके अलावा वे कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए, जिसमें से दो उन्होंने शहनाज गिल के साथ किए थे. वहीं अब वे जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 2' में भी नजर आने वाले हैं. सिद्धार्थ इस सीरीज में लीड रोल प्ले करते दिखेंगे. इस सीरीज के आने से पहले ही इसका काफी बज है और शो के सेट से तस्वीरें भी खूब वायरल हुई हैं. 

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill हुईं कनाडा वाली, विदेशी सड़कों पर दिखाया टशन; फैंस बोले- नोना बेबी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news