Imlie Spoiler Alert: मालिनी चलेगी ऐसी खतरनाक चाल, मुश्किलों में फंसेगी इमली की जान
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: मालिनी चलेगी ऐसी खतरनाक चाल, मुश्किलों में फंसेगी इमली की जान

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में मालिनी ने ऐसी चाल चली है कि इमली की जान मुश्किलों में फंस गई है. वह गलती से ऐसी जगह पहुंच गई है जहां पर उसे जाना नहीं चाहिए था और इसकी वजह सिर्फ मालिनी है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

इमली और मालिनी

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में  अभी तक आपने देखा होगा कि इमली, मालिनी को अपने जाल में फंसाने के लिए चाल चली है और इस काम में आर्यन भी उसका साथ दे रहा है. वहीं, आर्यन ने मालिनी के साथ मिलकर इमली को आदित्य से दूर करने का नाटक किया है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

  1. मालिनी ने फिर चली चाल
  2. मुश्किलों से घिरी इमली
  3. आर्यन को सताई इमली की चिंता

इमली पर भड़का आदित्य

त्रिपाठी हाउस में इमली (Imlie) सभी के साथ मिलकर अंताक्षरी खेल रही है. तभी आदित्य (Aditya)
 भड़क जाता है. वह कहता है कि बंद करो ये शोर. मैं यहां जॉब के लिए अप्लाई कर रहा हूं और आप लोगों का संगीत खत्म नहीं हो रहा है. मेरी किसी सीईओ से दोस्ती नहीं है जिससे मुझे फ्री का घर और फ्री की नौकरी मिल जाएगी. मुझे मेहनत करनी पड़ती है और आप लोगों शांति से मुझे मेरा काम करने दीजिए. 

इमली के खिलाफ मालिनी ने चली चाल

मालिनी (Malini) चालाकी से एड्रेस को चेंज कर देती है जहां पर इमली को किसी काम के लिए जाना होता है. अपर्णा बहुत टेंशन में है कि आदित्य बहुत जल्द इस घर से अलग होने वाला है. इमली और आर्यन बात करते रहते हैं तभी वहां पर मालिनी पहुंच जाती है तो आर्यन, इमली को छिपा लेता है. मालिनी, आर्यन से बात करने के लिए कहती है तो आर्यन उसे बाहर मिलने के लिए कहता है.

मुश्किलों में घिर गई इमली

आर्यन से मिलने के बाद इमली (Imlie) काम पर निकल जाती है लेकिन गलत जगह पहुंच जाती है. वह गलती से रेड लाइट एरिया पहुंच जाती है क्योंकि मालिनी ने इमली (Imlie) का एड्रेस चेंज कर दिया था. इमली जब वबां पर पहुंचकर बताती है कि वह भास्कर टाइम्स की रिपोर्टर है तो उसे उस जगह की मालकिन धक्का मारकर गिरा देती है. दूसरी तरफ मालिनी आर्यन से मिलने के लिए जाती है. वह आर्यन से बातचीत के दौरान बताती है कि इमली अपने असाइनमेंट पर गई है तो आर्यन चौंक जाता है. वह समझ जाता है कि मालिनी ने इमली के साथ कुछ ना कुछ तो गलत किया है. 

सुपरबोल्ड लोलिता भाभी ने कसी कमर, 'गंगूबाई' बन आलिया भट्ट को दी कड़ी टक्कर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news