एक बार फिर ट्रोल हईं Shanmukha Priya, 'डार्लिंग' गाने पर बाहर करने की उठी मांग

शनमुख प्रिया (Shanmukha Priya) एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं. शो में उन्होंने सात खून माफ से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के ट्रैक 'डार्लिंग' गाना गाया था. इसके बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.   

एक बार फिर ट्रोल हईं Shanmukha Priya, 'डार्लिंग' गाने पर बाहर करने की उठी मांग
फाइल फोटो

नई दिल्ली: इंडियन आइडल का 12वां सीजन इन दिनों खूब सूर्खियां बटोर रहा है. कभी किसी गेस्ट जज को लेकर इस शो में बवाल हो जाता है तो कभी कंटेस्टेंट के सिंगिग स्टाइल को लेकर लोग शो मेकर्स को ट्रोल करने लग जाते हैं. इस शो की सिंगर शनमुख प्रिया (Shanmukha Priya) आए दिन विवादों में रहती हैं. एक बार फिर उनके सिंगिंग स्टाइल को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

शनमुख प्रिया हुईं ट्रोल

सीजन की कंटस्टेंट और 'योडलिंग क्वीन' के नाम से मशहूर सिंगर शनमुख प्रिया (Shanmukha Priya) बीते कई हफ्तों से दर्शकों के निशाने पाए हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर यूजर्स शनमुख प्रिया (Shanmukha Priya) पर पुराने गानों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हैं और मेकर्स से उन्हें शो से बाहर करने की मांग करते हैं. अभी हाल ही में शनमुख प्रिया(Shanmukha Priya) यूजर्स के निशाने पाए आईं हैं, शो में उन्होंने सात खून माफ से प्रियंका चोपड़ा के ट्रैक 'डार्लिंग' गाना गाया था. इसके बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- सारे कपड़े उतार Sunny Leone ने ओढ़ी टोपी, कहा- गर्मी आ गई है

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.