Indian Idol 12 मेकर्स का बड़ा फैसला, रातों-रात पूरी टीम को दे दी छुट्टी!
Advertisement
trendingNow1907493

Indian Idol 12 मेकर्स का बड़ा फैसला, रातों-रात पूरी टीम को दे दी छुट्टी!

Indian Idol 12: कोरोना की वजह से दमन में पूरे एक महीने के एपिसोड्स की शूटिंग कर ली गई है. ऐसे में टीम को एडवांस शूटिंग हो जाने की वजह से छुट्टी दे दी गई है. 

 

इंडियन आइडल, डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: कोरोना की वजह से महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा हुआ है. इसकी वजह से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का काम पूरी तरह से प्रभावित है. शूटिंग भी बंद पड़ी हैं. इसी की वजह से कई शो बंद होने की कागार पर हैं. वहीं कई शो लोकेशन बदल कर शूटिंग कर रहे हैं. लोकप्रिय सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) भी इन शोज में शामिल है, जिन्होंने अपनी लोकेशन बदली है. लॉकडाउन की वजह से इंडियन आइडल 12 के मेकर्स ने पूरी टीम के साथ दमन में शूटिंग की. इसके लिए पूरी टीम को मुंबई से दमन शिफ्ट किया गया. 

दमन में की गई शूटिंग

ऐसे में दमन में इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मेकर्स ने पूरे एक महीने के बैकअप के तौर एपिसोड्स की शूटिंग पूरी कर ली है. शूट पूरा होने के बाद टीम मुंबई लौट आई है. अब आप सोच रहे होंगे की पूरी टीम की छुट्टी कैसे हुई तो बता दें अब शो के मेकर्स ने पूरी टीम को एक ब्रेक दे दिया है. अब मुंबई में शूटिंग शुरू होने के बाद ही शो की भी शूटिंग शुरू होगी. 

आदित्य नारायण ने दी जानकारी

इसकी जानकारी इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने दी है, जो बीते कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया, 'दमन में हमारी टीम 4 दिन में कुल 8 एपिसोड शूट करती थी. हमारे पास एक महीने तक का पूरा कंटेंट है. हम महाराष्ट्र सरकार के अनलॉक का इंतजार कर रहे हैं. मुझे लगता है कि मुंबई में रहना ही ठीक है.' 

अचानक लिया गया फैसला

वैसे अभी महाराष्ट्र में लॉकडाउन हटने की कोई उम्मीद नहीं दिख रही है. ऐसे में इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मेकर्स ने ये फैसला कैसे ले लिया इसके बारे में शो के होस्ट कोई जानकारी नहीं है. माना जा रहा है कि इस फसले को मेकर्स ने अचानक ही लिया है. इसके बारे में पहले से कोई तैयरी नहीं की थी. 

विवादों में चल रहा ये सीजन

बता दें, इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इस बार लगातार विवादों में बना रहा है. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भी कई विवादों में घिरे. बीते कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार मजाक बनाने को लेकर वे चर्चा में आए, वहीं बाद में में उन्होंने अलीबाग को लेकर एक कमेंट कर दिए. इस पूरे मामले के बढ़ने के बाद उन्हें हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी. 

अभी बचे हैं नौ कंटेस्टेंट

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में फिलहाल 9 सिंगर्स बचे हैं. इनमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सवाई भाट, आशीष कुलकर्णी, मोहम्मद दानिश, सायली काबंले, निहाल तारो, शनमुख प्रिया और अंजलि गायकवाड़ शामिल हैं. इस समय शो में पावर प्ले नियम चल रहा है. इसकी वजह से बीते कई हफ्तों से शो में कोई भी कंटेस्टेंट शो से एलिमिनेट नहीं हुआ है.

VIDEO-

ये भी पढ़ें: फिर आदित्य नारायण ने कर दी ऐसी हरकत, हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news