Anupamaa: तो क्या रुपाली गांगुली की वजह से सुधांशु पांडे ने अचानक छोड़ा शो?
Advertisement
trendingNow12404727

Anupamaa: तो क्या रुपाली गांगुली की वजह से सुधांशु पांडे ने अचानक छोड़ा शो?

Anupama शो के एक्टर सुधांशु पांडे के शो छोड़ने की पीछे की वजह को लेकर एक बड़ा हिंट मिला है. प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्र की मानें तो शो छोड़ने के पीछे की वजह रुपाली गांगुली हो सकती हैं. लेकिन कुछ भी कंफर्म नहीं है.

 

रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे

Reason Why Sudhanshu Leave Show: अनुपमा शो में बीते कुछ दिनों से रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो छोड़ने की खबरें आ रही थीं. लेकिन अचानक शो के दूसरे लीड एक्टर सुधांशु पांडे यानी कि वनराज शाह के शो छोड़ने के ऐलान के बाद हर कोई शॉक्ड है. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुधांशु के शो छोड़ने की पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि रुपाली गांगुली है. जानिए प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्र ने क्या कहा.

क्या रुपाली की वजह से छोड़ा शो?
सुधांशु पांडे इंस्टाग्राम पर लाइव आए और फैंस को बताया कि उन्होंने 'अनुपमा' शो को छोड़ दिया है. सुधांशु के इस ऐलान के बाद टीवी इंडस्ट्री में तहलका मच गया है. सुधांशु ने पूरे लाइव में फैंस से अचानक शो छोड़ने को लेकर माफी भी मांगी लेकिन कुछ भी साफ-साफ नहीं कहा कि वो अचानक इतने बड़े शो को क्यों छोड़ रहे हैं. इस बीच प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्र ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा- सुधांशु ने ये फैसला रुपाली की वजह से लिया है. 

 4 साल बाद Anupama के लीड एक्टर सुधांशु पांडे ने छोड़ा शो, बताई चौंकाने वाली वजह

 

क्या सेट पर हुई बहस है वजह?
सूत्रों की मानें तो अभी तक ये पूरी तरह से साफ तो नहीं हुआ है कि सुधांशु ने ये शो खुद छोड़ा है या फिर उन्हें शो से बाहर किया गया है. सुधांशु के मामले में जरूर कुछ हुआ है. सेट पर अक्सर सुधांशु और रुपाली गांगुली के साथ उनकी बहस होती थी. क्या यही वजह है कि उन्होंने शो छोड़ दिया? हमें ऐसा लगता है.

 

 

कई सितारे छोड़ चुके शो
खास बात है कि रुपाली गांगुली को लेकर शो के पुराने समर यानी पारस कलनावत भी कई सारी बातें कह चुके थे. इसके अलावा कई सितारों ने शो को अलविदा कह दिया जिसमें तोषू और नंदिनी हैं. ऐसे में सुधांशु के शो छोड़ने के बाद फिलहाल किसी शो के सितारे ने रिएक्शन नहीं दिया है.

Trending news