Entertainment News: 47 खराब कोशिश के बाद इशिता दत्ता खींच पाईं अपनी ये सेल्फी, वायरल हुईं PICS
Advertisement

Entertainment News: 47 खराब कोशिश के बाद इशिता दत्ता खींच पाईं अपनी ये सेल्फी, वायरल हुईं PICS

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) को आज भी फिल्म 'दृश्यम' के लिए जाना जाता है. फिल्म 'दृश्यम' से ही उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) इन दिनों छोटे पर्दे पर छाई हुई हैं. वह टेलीविजन शो 'बेपनाह प्यार' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, लेकिन उन्हें आज भी फिल्म 'दृश्यम' के लिए जाना जाता है. फिल्म 'दृश्यम' से ही उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली. इस फिल्म में वह बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ नजर आई थीं. 

  1. इशिता दत्ता सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
  2. 47 बार की खराब कोशिश के बाद वह अपना अच्छा सेल्फी खींच पाईं
  3. इन तस्वीरों को 98 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है

बता दें, इशिता दत्ता सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. इशिता के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. इसी क्रम में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ सेल्फी शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

For every good selfie there are 47 failed ones.... well no sometimes more

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on

इंस्टा पर अपनी सेल्फी शेयर करते हुए इशिता ने लिखा है कि 47 बार की खराब कोशिश के बाद वह अपना अच्छा सेल्फी खींच पाई हैं. अब इशिता की इन तस्वीरों को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ ही लगातार कमेंट्स करके उनकी तस्वीरों की तारीफ भी कर रहे हैं. अब तक इंस्टा पर इन तस्वीरों को 98 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news