Surbhi Chandna Wedding: 'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी इस महीने कर सकती हैं शादी! 13 साल से इस बिजनेसमैन को कर रहीं डेट
Advertisement

Surbhi Chandna Wedding: 'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी इस महीने कर सकती हैं शादी! 13 साल से इस बिजनेसमैन को कर रहीं डेट

Surbhi Chandna को लेकर बड़ी खबर है. रकुल प्रीत और अदिति राव हैदरी के बाद टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस मार्च में शादी कर सकती हैं.

 

सुरभि चंदना ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा से जल्द कर सकती हैं शादी

Surbhi Chandna Wedding: बॉलीवुड और टेलीविजन सितारों की भी लगातार शादी की खबरें आ रही हैं. कुछ ने शादी कर ली है तो कुछ आने वाले महीनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.अरबाज खान की शादी के बाद रकुल प्रीत की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा तो वहीं अब टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) भी शादी की खबरों में चर्चा में आ गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड संग इसी साल शादी कर सकती हैं.

ब्वॉयफ्रेंड संग शादी की खबरें तेज
'इश्कबाज' और 'नागिन' सीरियल में लोगों के दिलों को धड़का चुकीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना की शादी की खबरें सुर्खियों में है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो सुरभि ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी करने वाली हैं. खबर तो ये भी है कि परिवार से सलाह लेने के बाद ये दोनों जल्द ही अपनी शादी की तारीख का ऐलान भी कर सकते हैं.

 

 

13 साल से कर रहीं डेट
रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरभि चंदना करण शर्मा को 13 साल से डेट कर रही हैं. करण बिजनेसमैन हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये दोनों इसी साल मार्च के आखिर में सात जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि अभी आधिकारिक डेट का खुलासा नहीं हुआ है.

 

 

कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई मुलाकात
सुरभि चंदना और करण शर्मा की लव स्टोरी की शुरुआत काफी साल पहले हुई. इन दोनों की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई तब से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन साल 2022 में एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

 

कई टीवी शोज में आ चुकीं नजर
सुरभि चंदना के करियर की शुरुआत साल 2009 में 'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' शो से हुई थी. इसमें एक्ट्रेस ने स्वीटी का एक छोटा सा रोल निभाया था. हालांकि एक्ट्रेस को पहचान 'इश्कबाज' में अनिका के रोल से मिली. इसके साथ वो कई शोज में नजर आईं और देखते ही देखते टेलीविजन का पॉपुलर चेहरा बन गईं. सुरभि आखिरी बार 'शेरदिल शेरगिल' शो में नजर आई थीं.

Trending news