Bigg Boss 14: Ali Goni से अपने रिश्ते को लेकर Jasmine Bhasin ने खुल्लम खुल्ला कही ये बात!
Advertisement

Bigg Boss 14: Ali Goni से अपने रिश्ते को लेकर Jasmine Bhasin ने खुल्लम खुल्ला कही ये बात!

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने अपने हाउसमेट अली गोनी (Ali Goni) संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनका यह नया-नया रोमांस आगे और भी बेहतर हो और उनके साथ कुछ अच्छी चीजें हों. 

Bigg Boss 14: Ali Goni से अपने रिश्ते को लेकर Jasmine Bhasin ने खुल्लम खुल्ला कही ये बात!

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की इविक्टेड प्रतिभागी जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने अपने हाउसमेट अली गोनी (Ali Goni) संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनका यह नया-नया रोमांस आगे और भी बेहतर हो और उनके साथ कुछ अच्छी चीजें हों. अपनी प्रेमिका जैस्मीन को अपना समर्थन देने के लिए शो के शुरू होने के कुछ हफ्तों बाद चल रहे सीजन में शामिल होने वाले एली और जैस्मीन देखते ही देखते एक-दूसरे के करीब आ गए.

रिश्ता है दोस्ती से बढ़कर

इस इमोशनल मूमेंट के बाद मीडिया से बात करते हुए जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने बताया, 'यह एक खूबसूरत अहसास है, जो दोस्ती से बढ़कर है. मेरे इविक्टेड होने के दौरान का पल हमारे लिए काफी इमोशनल रहा. यह सबकुल मेरे लिए दिल को छू लेने जैसा है और कुछ ऐसा है, जो हर लड़की का सपना होता है कि कोई उससे प्यार करे. यह खूबसूरत एहसास हम दोनों को हुआ, प्यार में पड़ना वाकई में गजब की अनुभूति है.'

जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) आगे कहती हैं, 'देखते हैं कि अली के बाहर आने के बाद क्या होता है. हम इस पर बात करेंगे, क्योंकि यह हम दोनों के लिए ही एक नया अहसास है. हम दोनों सोचते हैं कि हमें एक-दूसरे से आखिर प्यार हुआ कैसे? जो भी हो काफी अच्छा लग रहा है.'

मनाया गया कनेक्शन वीक

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस में फैमिली वीक (Bigg Boss Family Week) मनाया गया था और अब कनेक्शन वीक (Bigg Boss Connection Week) मनाया जा रहा है, जिसमें कंटेस्टेंट के कनेक्शन ने घर में एंट्री ले रहे हैं और इसी वजह से अली का कनेक्शन बन कर आई थीं जैस्मीन.

 

जैस्मीन को देख भावुक हुए अली

जैस्मीन ने अपना बिग बॉस के घर (Bigg Boss House) के अंदर का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Jasmin Bhasin Instagram) में डाला है जिसमें वो अली से मिलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि अली जैसे ही जैस्मीन (Aly and Jasmin) को देखते हैं वो कूदने लग जाते हैं और उन्हें गले लगाकर इमोशनल हो जाते हैं.  इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. 

रुबीना से दूर रहने को कहा

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने घर में आते ही राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का शुक्रिया अदा किया है और इसके बाद वो अली गोनी (Aly Goni) से जमाने भर के सामने अपने इश्क का इजहार करती हुई दिखी हैं. साथ ही जैस्मीन ने अली को रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से दूर रहने की बात की है. बिग बॉस 14 के प्रोमो (Bigg Boss 14 Promo) में अली गोनी का रिएक्शन ही बता रहा है कि वो जैस्मिन भसीन की बातों से सहमत नहीं हैं. जैस्मिन भसीन के इविक्शन के बाद से ही अली और रुबीना दिलाइक के रिश्ते में सुधार देखने को मिला था.

 

 

Trending news