Jennifer Winget: टीवी पर किया राज फिर ओटीटी पर धमाका, अब बॉलीवुड की पकड़ी राह...Kartik Aaryan संग बनेगी जेनिफर की जोड़ी!
Advertisement

Jennifer Winget: टीवी पर किया राज फिर ओटीटी पर धमाका, अब बॉलीवुड की पकड़ी राह...Kartik Aaryan संग बनेगी जेनिफर की जोड़ी!

Jennifer Winget Bollywood Debut: टीवी की माया और फिर ओटीटी पर मेजर मोनिका बन हर किसी के दिलों पर छाने वालीं जेनिफर विंगेट अब बॉलीवुड की बस पकड़ने जा रही हैं. खबर है कि वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में नजर आएंगी.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Jennifer Winget News: जेनिफर विंगेट को अगर टीवी की सबसे खूबसूरत, पॉपुलर और बेहतरीन एक्ट्रेस कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा और अब ये एक्ट्रेस टीवी की दुनिया से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. जी हां...खबर है कि जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अपोजिट फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर पता चल ही जाएगा लेकिन इस खबर से जेनिफर के फैंस काफी खुश हैं.

कार्तिक आर्यन संग बनेगी जोड़ी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक आर्यन के अपोजिट जेनिफर को अप्रोच किया गया है. जिसका फिलहाल कोई ऑफिशियल ऐलान तो नहीं किया गया लेकिन अगर ये खबर सच हुई और जेनिफर ने इस फिल्म को साइन कर लिया तो ये पहला मौका होगा जब ये हसीना सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी. वैसे जेनिफर टीवी की सबसे पॉपुलर और बेहतरीन एक्ट्रेस जिन्होंने अपने करियर में कई हिट सीरियल दिए हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करने वालीं जेनिफर ने कसौटी जिंदगी में मिस्टर बजाज की बेटी का रोल निभाया था. जिसके बाद ही उन्हें असल पहचान मिली. इसके बाद वो सरस्वतीचंद्र, बेहद, बेपनाह और बेहद में शानदार अभिनय कर हर किसी की फेवरेट बन गईं.         

कोड एम को लेकर बटोर रहीं तारीफ 

टीवी से ओटीटी तक का सफर भी जेनिफर विंगेट पार कर चुकी हैं. उन्होंने कोड एम सीरीज में मेजर मोनिका मेहरा का दमदार किरदार निभाकर हर किसी को हैरान कर दिया. अब इस सीरीज का दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है. बीते हफ्ते रिलीज हुई इस वेब सीरीज को भी खूब पसंद किया जा रहा है और जेनिफर की एक्टिंग की फिर से खूब तारीफ हो रही है. इस सीरीज के लिए जेनिफर को फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड में बेस्ट एक्ट्रेस सीरीज के लिए नॉमिनेट भी किया गया. हालांकि वो ये अवॉर्ड हासिल करने से जरा सी चूक गईं.     

यह भी पढ़ेंः Avneet Kaur Photos: 20 साल की अवनीत कौर ने नाइट ड्रेस में दिए ऐसे-ऐसे पोज, फैंस की सुबह हो गई रंगीन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news