समंदर देख खुद को रोक नहीं पाई 'कांटा लगा' गर्ल, शेयर किया ऐसा वीडियो; फैंस भरने लगे आहें
Advertisement
trendingNow11089708

समंदर देख खुद को रोक नहीं पाई 'कांटा लगा' गर्ल, शेयर किया ऐसा वीडियो; फैंस भरने लगे आहें

'कांटा लगा' गाने से पॉपुलर हुईं शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं.

शेफाली जरीवाला

नई दिल्ली: शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को कौन नहीं जानता हैं. उन्होंने 'कांटा लगा' गाने से जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि, वह सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न से आग लगाती रहती हैं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिस देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं. 

  1. बिकिनी पहन समंदर में उतरीं शेफाली
  2. पानी में जमकर की मस्ती
  3. इटरनेट पर छाया एक्ट्रेस का वीडियो

समंदर में जमकर की मस्ती

वीडियो में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) बिकिनी पहने हुए आ नजर रही हैं. उन्होंने सनग्लासेस पहन रखे हैं. वह समंदर में उतरकर बहुत खुश लग रही हैं और जमकर मस्ती कर रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'गहराइयां' फिल्म का गाना 'डूबे' सुनाई दे रहे है. उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. 

वीडियो देख फैंस के उड़े होश

शेफाली (Shefali Jariwala) के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आपकी तो हर अदा कातिलाना है. दूसरे ने लिखा, आपने तो पानी में आग लगा दी. किसी ने कमेंट किया, सेक्सी क्वीन. इसके अलावा कुछ यूजर्स ने तो कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बरसात कर दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala)

शेफाली को पड़ते थे मिर्गी के दौरे

काफी समय पहले शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने एक वेबसाइट से बात करते हुए अपनी जिंदगी के उस राज के बारे में बताया जिसके बारे में किसी को भी नहीं पता था. शेफाली ने कहा- 'मुझे 15 साल की उम्र से मिर्गी के दौरे पड़ने लगे थे. उस वक्त मेरे ऊपर पढ़ाई में अच्छा करने का प्रेशर था. तनाव और चिंता के कारण मेरे साथ ऐसा हुआ. मुझे कई बार क्लासरूम, बैकस्टेज और कभी-कभी सड़क पर भी दौरे पड़ जाते थे.'

'कांटा लगा' के बाद क्यों लिया लंबा ब्रेक

शेफाली (Shefali Jariwala) ने अपनी इस गंभीर बीमारी के बारे में बात करते हुए कहा कि 'कांटा लगा के बाद मैंने इसलिए लंबे वक्त तक काम नहीं किया क्योंकि मैं नहीं जानती थी कि अगला दौरा कब पड़ जाए. ऐसा मेरे साथ 15 साल चला.' बता दें कि शेफाली जरीवाला 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकी हैं. शो में उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी. शो में शेफाली के गेम प्लान और उनके ड्रेसिंग सेन्स की जमकर तारीफ हुई थी. हालांकि, कुछ दिनों बाद वो घर से बेघर हो गई थीं. 

इस एक्टर से रचाई शादी

गौरतलब है कि शेफाली जरीवाला  (Shefali Jariwala) ने टीवी एक्टर पराग त्यागी से शादी की है. इन दोनों की लव मैरिज हुई थी. खास बात है कि पराग 'बिग बॉस 13' में भी बतौर गेस्ट शेफाली का सपोर्ट करने भी घर के अंदर आए थे. ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- मां बनने के लिए बेताब हैं राखी सावंत, रितेश संग रिश्ते को लेकर कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news