होली पर Tejasswi Prakash और करण कुंद्रा हुए रोमांटिक, कैमरे के सामने किया ये काम
Advertisement
trendingNow11128507

होली पर Tejasswi Prakash और करण कुंद्रा हुए रोमांटिक, कैमरे के सामने किया ये काम

टीवी इंडस्ट्री के न्यू लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. तस्वीरों में ये दोनों सितारे रंगों के त्योहार में एक दूसरे में खोए हुए नजर आए.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश

नई दिल्ली: टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन दोनों सितारों ने रिलेशनशिप में आने के बाद एक साथ इस बार पहली होली मनाई. तस्वीरों में ये दोनों सितारे एक दूसरे की बाहों में खोए नजर आए. 

  1. करण-तेजा की पहली होली
  2. शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
  3. जमकर एक साथ किया सेलिब्रेट

होली में रोमांटिक हुए करण और तेजस्वी

होली के दिन मुंबई में आयोजित सेलिब्रिटीज होली पार्टी में कई टीवी जगत के सितारे पहुंचे. इसी पार्टी में तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) संग होली के रंगों में रंगने पहुंची. सामने आई तस्वीरों में निशांत भट भी इनके साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

करण ने की तेजस्वी की ख्वाहिश पूरी

तेजस्वी (Tejasswi Prakash) की इस होली ख्वाहिश थी कि उसे पहले सबसे पहले रंग अगर कोई लगाए तो वो करण कुंद्रा ही हो. करण ने तेजस्वी की इस ख्वाहिश को पूरा किया. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस के पोस्ट से हुआ जो तेजस्वी ने इंस्टाग्राम पर किया था. तेजस्वी ने करण संग तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हां हां उसने मैनेज किया और मुझे सबसे पहले रंग लगाया. आप सभी को हमारी तरफ से हैप्पी होली.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

 

तेजस्वी को करण ने किया किस

सामने आई तस्वीरों में करण कुंद्रा (Karan Kundra) तेजस्वी को किस करते हुए नजर आए. कुछ तस्वीरों में करण तेजस्वी के गले लगते नजर आए तो कभी कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखे. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा- 'हम हम दोनों पर एक दूसरे का जुनून सवार है. हमें डर है कि लोग अब हमारे साथ घूमना बंद कर देंगे लेकिन जरूरत भी क्या है? हमारी पहली होली.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

 

इस शो में शुरू हुई तेजस्वी की करण संग लव स्टोरी

तेजस्वी प्रकाश की करण कुंद्रा (Karan Kundra) के साथ ही इस शो में लव स्टोरी की शुरुआत हुई. इस शो के दौरान इन दोनों के रिश्ते में कई बार उतार-चढ़ाव देखने को मिला. हालांकि दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने ज्यादा डूबे हुए थे कि हर झगड़े को मात देकर दोनों एक साथ इस शो में दिखे. यहां तक कि तेजस्वी और करण के पेरेंट्स ने भी इन दोनों के रिश्ते पर अपनी मुहर लगाई. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि शो के बाद इन दोनों का रिश्ता कितना मजबूत होता है.

 

ये भी पढ़ें: 'पुष्पा' की श्रीवल्ली की नई तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने, नहीं देखा होगा ऐसा अवतार

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें    

 

Trending news