Karan Mehra से नाम जुड़ते ही Himanshi Parashar ने की ऐसी हरकत! खड़े हो जाएंगे Nisha Rawal के कान
X

Karan Mehra से नाम जुड़ते ही Himanshi Parashar ने की ऐसी हरकत! खड़े हो जाएंगे Nisha Rawal के कान

निशा रावल के दावों को करण मेहरा ने झूठ करार दिया है, लेकिन अब करण का नाम हिमांशी पराशर से जुड़ रहा है. करण मेहरा और हिमांशी पराशर पंजाबी शो ‘मावां दी ठंडिया छावां’ (Mawaan Thandiyan Chawan) में नजर आ रही हैं. 

Karan Mehra से नाम जुड़ते ही Himanshi Parashar ने की ऐसी हरकत! खड़े हो जाएंगे Nisha Rawal के कान

नई दिल्ली: करण मेहरा (Karan Mehra) और निशाल रावल (Nisha Rawal) का मामला खूब तूल पकड़े है. इस मामले में अब एक और मामला जुड़ गया है. ये नाम है हिमांशी पराशर (Himanshi Parashar). करण मेहरा की जमानत के बाद निशा रावल (Nisha Rawal) ने मीडिया के सामने काफी कुछ कहा है. निशा रावल ने दावा किया था कि करण मेहरा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. निशा रावल के दावों को करण मेहरा ने झूठ करार दिया है, लेकिन अब करण का नाम हिमांशी पराशर से जुड़ रहा है. हिमांशी पराशर पंजाबी शो ‘मावां दी ठंडिया छावां’ (Mawaan Thandiyan Chawan) में नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

करण मेहरा (Karan Mehra) भी ‘मावां दी ठंडिया छावां’ (Mawaan Thandiyan Chawan) का हिस्सा हैं. दोनों ने ही इस शो की शूटिंग के दौरान ली गई कई रोमांटिक तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अब यही सारे पोस्ट इन दोनों के लिए मुसीबत का सबब बन चुके हैं. करण और हिमांशी के इन पोस्ट पर फैंस खूब ताना मार रहे हैं. यही नहीं लोग करण को उनके बेटे कविश की दुहाई दे रहे हैं.

हिमांशी ने उठाया ये कदम

इन तानों को सुनकर हिमांशी पराशर लगता है परेशान हो गई हैं. मामला बढ़ता देख उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया है. हिमांशी पराशर (Himanshi Parashar).  ने लोगों के रिएक्शन को देखकर ये फैसला लिया है. वैसे हिमांशी ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है. 

निशा के दावों को करण ने बताया गलत

निशा रावल (Nisha Rawal) के सभी दावों को करण मेहरा ने गलत बताया है. उनका कहना है कि वो किसी को भी धोखा नहीं दे रहे हैं. करण मेहरा का कहना है कि निशा रावल के दावों में जरा भी सच्चाई नहीं है, बल्कि वो उन्हें फंसा रही हैं. वहीं निशा रावल का कहना है कि करण को कविश की जिम्मेदारी नहीं लेनी है. दूसरी ओर करण का कहना है कि कविश निशा के साथ सेफ नहीं रहेगा

ये भी पढ़ें:  शाह परिवार में होगा काव्या का स्वागत, पहले मरोड़ा हाथ अब Anupamaa करेगी गृहप्रवेश!  

Trending news