Karan Mehra और Nisha Rawal की पहले भी हुई थी खूब मारपीट! हैरान फैंस ने वायरल किया Video

करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. डेढ़ महीने पुराने इस वीडियो में दोनों के बीच हुई मारपीट नजर आ रही है.   

Karan Mehra और Nisha Rawal की पहले भी हुई थी खूब मारपीट! हैरान फैंस ने वायरल किया Video
करण और निशा रावल, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) का विवाद इन दिनों खूब तूल पकड़े है. आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों से जुड़ी बातें वायरल हो रही हैं. अब ऐसे में एक और वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो दोनों की लड़ाई से ज्यादा दिन पुराना नहीं है. वीडियो शेयर कर रहे फैंस बार-बार यही कह रहे हैं कि इतनी जल्दी सब कैसे बदल गया.  

हाथापाई का वीडियो वायरल

करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) इस वीडियो में भी झगड़ते नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच मारपीट हो रही है. जहां करण निशा को झापड़ मारते हैं तो वहीं निशा भी पलट कर उनके साथ हाथापाई करती हैं, लेकिन दोनों की ये लड़ाई असल की नहीं है. बल्कि ये सिर्फ ये फनी इंस्टाग्राम रील है, जिसमें दोनों एक्टिंग करते दिख रहे हैं.

डेढ़ महीने पुराना है वीडियो

करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) का ये वीडियो डेढ़ महीने ही पुराना है. इस वीडियो में दोनों की प्यार भरी बॉन्डिंग नजर आ रही हैं. निशा ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसपर कई बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं. इसके कैप्शन में निशा ने लिखा था, 'और कौन ऐसा फील कर रहा है, लॉकडाउन मैडनेस शुरू हो गई है.' इसके बाद भी निशा लगातार अपने बेटे काविश मेहरा के साथ इंस्टाग्राम रील शेयर करती रही हैं. 

 

करण कहना झूठे हैं आरोप

बता दें, करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच अब कुछ भी ठीक नहीं है दोनों के बीच कड़वाहट आ गई है. निशा रावल (Nisha Rawal) के सभी दावों को करण मेहरा ने गलत बताया है. उनका कहना है कि वो किसी को भी धोखा नहीं दे रहे हैं. करण मेहरा का कहना है कि निशा रावल के दावों में जरा भी सच्चाई नहीं है, बल्कि वो उन्हें फंसा रही हैं. वहीं निशा रावल का कहना है कि करण को कविश की जिम्मेदारी नहीं लेनी है. दूसरी ओर करण का कहना है कि कविश निशा के साथ सेफ नहीं रहेगा. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, नाबालिग से रेप का है आरोप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.