'रामायण' के सीन का मजाक उड़ाकर ट्रोल हुए Karanvir Bohra, यूजर्स ने लगा दी क्लास
Advertisement
trendingNow1681666

'रामायण' के सीन का मजाक उड़ाकर ट्रोल हुए Karanvir Bohra, यूजर्स ने लगा दी क्लास

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को 'रामायण (Ramayan)' के एक सीन का मजाक उड़ाए जाने पर ट्रोल किया जा रहा है...

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) वैसे तो हमेशा लोगों की गुडलिस्ट में शामिल होते हैं लेकिन इस बार वह ट्विटर पर एक पोस्ट करके बुरे फंस चुके हैं. उन्होंने हाल ही में 'रामायण (Ramayan)' का एक सीन शेयर करते हुए ऐसा कैप्शन लिख दिया कि अब यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. जी हां! करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को एक सीन का मजाक उड़ाए जाने पर ट्रोल किया जा रहा है.

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने हाल ही में 'रामायण' के युद्ध दृश्य पर आधारित एक MEME वीडियो शेयर किया था. इस दृश्य में हुई गलतियों के कारण इसमें एक कॉमेडी की झलक स्पॉट की गई. लेकिन करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) पर यह दांव उल्टा पड़ा और अब उन्हें लोग तरह तरह की बातें सुना रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए करणवीर ने कैप्शन में लिखा है, "मुझे यह पोस्ट करना पड़ा क्योंकि हम हम सोचते थे, कि क्या उन्होंने @gameofthrones की तरह एक महाकाव्य युद्ध बनाया था." इस वीडियो का टाइटल था, 'जब हमें अपने काम का पर्याप्त पैसा नहीं दिया जाता.'

इस सीन में महाकाव्य युद्ध के दृश्य को चित्रित किया गया है, जहां एक सैनिक युद्ध की जगह नृत्य करते हुए नजर आ रहा है और अपनी तलवार को घुमाते हुए देखा जाता है. जैसे ही करणवीर ने पोस्ट को साझा किया, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "यह एक अपमान है," अभिनेता के कार्यों को अपमानजनक बताते हुए, जबकि एक अन्य सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने एक लंबी टिप्पणी करते हुए कहा कि वह उन लोगों में युद्ध की अवधारणा को तोड़ता हैं जो इस सीरियल को देखना पसंद करते हैं. रामायण और भगवान में भरोसा है. प्रशंसक ने कहा कि कैसे हर कोई MEME पर हंस रहा है, लेकिन यह कहते हुए कि 'रामायण' की 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से तुलना करना अच्छा नहीं था. साथ ही यहां कई लोगों ने करणवीर को अनफॉलो करने की बात भी कही है. 

fallback

आपको बता दें कि अभिनेता करणवीर बोहरा अपने परिवार के साथ बहुत समय बिता रहे हैं और घर के काम भी कर रहे हैं. इसके अलावा, नागिन अभिनेता भी लॉकडाउन के दौरान भोजन से वंचितों की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news