Dipika Kakar Pregnancy: इस वजह से दीपिका कक्कड़ ने लंबे वक्त तक छिपाई प्रेग्नेंसी, असलियत जान हो जाएंगे शॉक्ड
Advertisement

Dipika Kakar Pregnancy: इस वजह से दीपिका कक्कड़ ने लंबे वक्त तक छिपाई प्रेग्नेंसी, असलियत जान हो जाएंगे शॉक्ड

Dipika Kakar जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस गुड न्यूज को देने के बाद दीपिका और शोएब ने बताया कि आखिर उन्होंने इस बात को अब तक फैंस से क्यों छिपाकर रखा था.

 

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़

Dipika Kakar Pregnancy: बिपाशा बसु और आलिया भट्ट के बाद दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) जल्द ही मां बनने जा रही हैं. दीपिका ने मां बनने की गुड न्यूज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की. इस खबर के आते ही जहां फैंस खुशी से झूम उठे तो वहीं एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की खबरों को छिपाने के पीछे की वजह का खुलासा किया है. इसके साथ ही दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने बताया कि दीपिका और मेरे इस गुड न्यूज को छिपाने की वजह ऐसी थी जिसे जानने के बाद आप समझ जाएंगे. 

6 हफ्ते बाद हुआ था मिसकैरिज
दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के जल्द ही पेरेंट्स बनने की खबरें तेजी से आ रही थीं. खबरों में दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और लगातार बेबी बंप छिपा रही हैं. वहीं जब दीपिका ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया तो शोएब ने इस गुड न्यूज को छिपाने की वजह बताई. शोएब ने कहा- 'दीपिका पिछले साल फरवरी में प्रेग्नेंट हुई थीं लेकिन प्रेग्नेंसी के 6 हफ्ते बाद मिसकैरिज हो गया था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 

बहुत डर गए थे
इसके साथ ही शोएब (Shoaib Ibrahim) ने कहा कि 'वो वक्त बहुत ज्यादा डरावना था. इसलिए इस बार उन्होंने इस खबर को काफी देर से सबके सामने लाया. मिसकैरिज की वजह से दीपिका की सेहत पर खराब असर पड़ा और वो काफी मोटी हो गईं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

 

5 साल बाद बनेंगे पेरेंट्स
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी 22 फरवरी साल 2018 को हुई थी. शादी के बाद दीपिका ने मुस्लिम धर्म कबूल कर लिया था. दीपिका की ये दूसरी शादी है. पहली शादी रौनक गुप्ता से की थी. हालांकि रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. आपको बता दें, दीपिका कक्कड़ का सीरियल 'ससुराल सिमर का 'काफी फेमस हुआ था. इसी सीरियल में दीपिका और शोएब लीड रोल में थे और दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई थी.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news