Kaun Banega Crorepati 13: करोड़ों जीतने का शानदार मौका, दीजिए Amitabh Bachchan के इस आठवें सवाल का जवाब
Advertisement
trendingNow1902372

Kaun Banega Crorepati 13: करोड़ों जीतने का शानदार मौका, दीजिए Amitabh Bachchan के इस आठवें सवाल का जवाब

एक बार फिर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सवालों की बौछार लेकर आने वाले हैं. बिग बी रोजाना एक सवाल पूछते हैं और इन सवालों का जवाब देकर आप पा सकते हैं हॉट सीट तक पहुंचने का मौका. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) शुरू हो चुका है. अमिताभ बच्चन लगातार दर्शकों से सवाल पूछ रहे हैं. इस सीजन का आठवां रजिस्ट्रेशन क्विज सोमवार को पूछा गया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोमवार को फैंस को हॉटसीट पर बैठने का आठवां मौका दिया है.

कौन बनेगा करोड़पति का आठवां सवाल

अगर आपको अमिताभ बच्चन के इस आठवें सवाल का सही जवाब पता है तो आप जीत सकते हैं कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के इस सीजन में अमिताभ के सामने बैठकर करोड़ों जीतने का मौका.

Q. 2021 में दादा साहब फाल्के पुरस्कार से किसे सम्मानित किया गया?

a. कमल हासन
b. धर्मेंद्र
c. जितेंद्र
d. रजनीकांत

यदि आपको पता है इस सवाल का सही जवाब तो आप इस सवाल का जवाब एप्लिकेशन या SMS के जरिए पा सकते हैं कौन बनेगा करोड़पति में जाने का मौका और जीत सकते हैं लाखों करोड़ों रुपये. तो चलिए जानते हैं क्या है रजिस्ट्रेशन करने का तरीका.

कैसे करें रजिस्ट्रेशन के लिए अप्लाई?

सवाल का सही जवाब SonyLiv app में लॉगिन करके या फिर एसएमएस के जरिए भी दिया जा सकता है. एसमएस के जरिए जवाब देने के लिए फोन पर ‘KBC<space>Your answer<space>Age<space>Gender’ टाइप करें और 509093 पर भेज दें.

क्यों खास है अमिताभ का ये शो?

रजिस्ट्रेशन का पहला सवाल 10 मई को पूछा गया. केबीसी का हर सीजन लोगों के लिए आशा की किरण लाता है. ना जाने कितने लोगो को इस शो ने लखपति और करोड़पति बनाया है. अमिताभ बच्चन का इस शो को होस्ट करना इसे और भी लोकप्रिय बनाता है.

VIDEO-

यह भी पढ़ें- लाल लिपस्टिक लगाने को तड़प रही ये हसीना, पोस्ट में बयां किया अपना दर्द

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news