Kaun Banega Crorepati: देशबंधु पांडे अमिताभ को मानते हैं भगवान, पत्नी से पूछे बिना नहीं करते एक काम
X

Kaun Banega Crorepati: देशबंधु पांडे अमिताभ को मानते हैं भगवान, पत्नी से पूछे बिना नहीं करते एक काम

अगले हफ्ते से परदे पर लौट रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati). इस शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक मजेदार कंटेस्टेंट से रूबरू करवाया गया है. 

Kaun Banega Crorepati: देशबंधु पांडे अमिताभ को मानते हैं भगवान, पत्नी से पूछे बिना नहीं करते एक काम

नई दिल्ली: छोटे परदे पर एक बार फिर वापसी कर रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati). इस शो का 13वां सीजन टेलीविजन पर 23 अगस्त को रात 9 बजे से शुरू हो रहा है. शो से जुड़े प्रोमो अब सामने आने लगे हैं. हाल ही में एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें एक कंटेस्टेंट की झलक दिखाई गई है. 

केबीसी के देशबंधु पांडे

केबीसी के 13वें सीजन में भाग लेने वाले देशबंधु पांडे (Deshbandhu Pandey) के बारे में एक प्रोमो रिलीज किया गया है. देशबंधु का अंदाज बेहद निराला है और वो किसी भी मौके पर हंसाने से चूकते नजर नहीं आ रहे हैं. प्रोमों में देशबंधु, अमिताभ बच्चन को देवता कहते नजर आ रहे हैं और साथ ही यह भी बता रहे हैं कि वो अपनी पत्नी की हर बात मानते हैं और उनसे पूछे बिना कुछ नहीं करते. 

 

 

शो में होगा बदलाव

हर सीजन में अपने प्रशंसकों के लिए कुछ खास और कुछ नया लेकर आने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन की मेजबानी में होने वाला लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सोमवार से छोटे परदे पर लौट रहा है. इस सीजन में भी आपको बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. इस बार शो की शुरुआत में होने वाले फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट की जगह फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट: ट्रिपल टेस्ट होगा. इसमें कंटेस्टेंट्स को विकल्पों को सही क्रम में लगाने की बजाय सामान्य ज्ञान के तीन सवालों के जवाब देने होंगे. इसमें लगा लीडरबोर्ड ये बताएगा कि इन सवालों का जवाब देने में हर कंटेस्टेंट को कितना समय लगा. जो सबसे कम समय में तीनों सवालों के सही जवाब देगा, वो सीधे हॉट सीट पर पहुंच जाएगा.

केबीसी के बारे में

बता दें कि सन 2000 में शुरू हुआ केबीसी शो इस बार 21 साल का हो जाएगा. हर बार कुछ नया शो में जुड़ जाता है जो दर्शकों की जुबान पर चढ़ जाता है. इस बार टिक-टिकी जी चल पड़ी हैं कि जगह दर्शकों को धुक-धुक जी सुनने को मिलने वाला है. फिल्म 'दंगल' और 'छिछोरे' को डायरेक्ट करने वाले नीतेश तिवारी इस सीजन को डायरेक्टर कर रहे हैं. उन्होंने 'केबीसी 13' के प्रोमशन वाली एक शॉर्ट फिल्म 'सम्मान' बनाई है और इसे तीन अलग-अलग हिस्सों में लॉन्च किया गया था, फिर तीनों के एक पूरा एक साथ दिखाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- परफेक्ट माधुरी के आगे निकला शहनाज का पसीना, भूल गईं डांस स्टेप्स  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news