Amitabh Bachchan ने पूछा Kaun Banega Crorepati 13 का पहला सवाल, क्या आपको पता है सही जवाब?

वीडियो में अमिताभ ने कहा, 'नमस्कार देवियों और सज्जनों. वक्त ने अक्सर आपका इम्तिहान लेने की कोशिश की. हालातों ने अक्सर आपको कसौटी पर कसने की कोशिश की. ख्वाहिशों ने हमेशा आपको छोटा साबित करने की कोशिश की है.  

Amitabh Bachchan ने पूछा Kaun Banega Crorepati 13 का पहला सवाल, क्या आपको पता है सही जवाब?
अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) एक बार फिर से वापस आ गया है. सोमवार रात 9 बजे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शो का पहला सवाल पूछा है. यदि आपको इस सवाल का सही जवाब पता है तो आपको मिल सकता है अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका.

अमिताभ ने पूछा पहला सवाल

सोनी टीवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किए गए एक वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस सीजन का पहला सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने कहा, 'नमस्कार देवियों और सज्जनों. वक्त ने अक्सर आपका इम्तिहान लेने की कोशिश की. हालातों ने अक्सर आपको कसौटी पर कसने की कोशिश की. ख्वाहिशों ने हमेशा आपको छोटा साबित करने की कोशिश की है.'

अमिताभ ने कहा, '...लेकिन अब आपके हालात और आपके सपने नहीं. आपकी कोशिश बड़ी होगी. आपकी हर कोशिश का सम्मान. केबीसी का मंच तैयार हो चुका है. इस पहले सवाल से अपनी कोशिश का शुभारंभ कीजिए.'

क्या है कौन बनेगा करोड़पति का पहला सवाल?
Q. किनकी जयंती के सम्मान में 23 जनवरी को भारत सरकार ने पराक्रम दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है?
a. शहीद भगत सिंह
b. नेताजी सुभाष चंद्र बोस
c. चंद्रशेखर आजाद
d. मंगल पांडे

2 मिनट 26 सेकेंड के इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ने बताया है कि आप सोनी लिव एप्लिकेशन या फिर SMS के जरिए कौन बनेगा करोड़पति के रजिस्ट्रेशन लिए कर सकते हैं. वीडियो तेजी से वायरल हो चुका है और फैंस ने केबीसी में जाने की कोशिशें भी शुरू कर दी हैं. देखना होगा कि इस सीजन में अमिताभ बच्चन और देश को कितने करोड़पति इस शो से मिलते हैं.

ये भी पढ़ें

मास्क न लगाने की वजह से Sonu Nigam हुए बुरी तरह ट्रोल, सोशल मीडिया पर ही दे डाली गाली

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.