मास्क न लगाने की वजह से Sonu Nigam हुए बुरी तरह ट्रोल, सोशल मीडिया पर ही दे डाली गाली

सोनू निगम (Sonu Nigam) के मास्क न लगाने पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया, जिसके बाद उन्होंने भी ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है. सोनू निगम ने खूब खरी-खोटी सुनाई है.   

मास्क न लगाने की वजह से Sonu Nigam हुए बुरी तरह ट्रोल, सोशल मीडिया पर ही दे डाली गाली
सोनू निगम. सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: सोनू निगम (Sonu Nigam) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कंगना रनौत की तरह ही सोनू भी काफी बेबाक हैं और लोगों के सामने अपनी बातों को रखते हैं. इन दिनों देश में कोरोना से हालात खराब हैं. ऐसे में सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. ऐसा ही सोनू निगम ने भी किया है. उन्होंने लोगों की मदद के लिए ब्लड डोनेशन कैंप का उद्घाटन किया और खुद भी बल्ड डोनेट किया. ब्लड डोनेशन के साथ ही सोनू निगम ने 250 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर भी मदद के तौर पर दिए हैं. 

सोनू हुए ट्रोल तो की ऐसी हरकत

ब्लड डोनेट करते वक्त सोनू निगम (Sonu Nigam) ने मास्क नहीं लगाया था. ये बात लोगों को पसंद नहीं आई और गुस्साए लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. भड़के फैंस ने सोनू की खूब क्लास लगाई. इससे परेशान सोनू निगम ने ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया और खूब खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान उनकी जुबां से भी कई अपशब्द निकल गए.

सोनू ने कही ये बात 

सोनू (Sonu Nigam) ने लिखा, 'यहां जो लोग आइंस्टाइन बन रहे हैं उनके लिए, मुझे उन्हीं की भाषा में जवाब देने दो, जिसके ये लोग लायक हैं.' इसके बाद उन्होंने कई अपशब्दों का प्रयोग किया है. अब सोनू का ये जवाब वायरल हो रहा है. सोनू निगम के इस गुसे वाले अंदाज को कुछ लोग सही बता रहे हैं तो कई लोग उनका आलोचना भी कर रहे हैं. उनके इस जवाब पर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. 

Sonu

पहले भी दिए विवादित बयान

सोनू निगम (Sonu Nigam) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. आज कल उनका कोई नया गाना भी नहीं आया है. इससे पहले भी वो कई बार विवादों में घिरे हैं. उस वक्त विवाद खड़ा हुआ था जब उन्होंने अपने बाल कटवा दिए थे. इससे पहले सोनू निगम ने इंडियन आइडल की भी पोल खोलने का दावा किया था. सोनू निगम ने कहा था कि शो के सिंगर्स स्टेज पर केवल लिपसिंक करते हैं. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: आज भी सलमान खान की मां को Mom कहती हैं उनकी ये एक्स गर्लफ्रेंड, खास दिन पर जाहिर किया प्यार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.