KBC 14: 6 लाख के इस आसान सवाल पर अटकीं कंटेस्टेंट, आपने दिया जवाब तो कहलाएंगे फुटबॉल चैंपियन
topStories1hindi1464084

KBC 14: 6 लाख के इस आसान सवाल पर अटकीं कंटेस्टेंट, आपने दिया जवाब तो कहलाएंगे फुटबॉल चैंपियन

Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 14 Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में एक फुटबॉल से जुड़े सवाल पर अटक गईं. क्या आप जानते हैं इस आसान से सवाल का जवाब.

KBC 14: 6 लाख के इस आसान सवाल पर अटकीं कंटेस्टेंट, आपने दिया जवाब तो कहलाएंगे फुटबॉल चैंपियन

KBC 14 Amitabh Bachchan: केबीसी (Kaun Banega Crorepati) का नया सीजन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो में हर दिन कंटेस्टेंट आते हैं और अपने सामान्य ज्ञान (General Knowledge Questions) के दम पर लाखों जीत कर ले जाते हैं. केबीसी (KBC 14) एक क्विज शो है जिसे महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट करते हैं. लोगों में शो के लिए गजब का चस्का देखने को मिलता है. जैसे ही केबीसी (KBC Latest Episode) टेलीकास्ट होना शुरू होता है लोग भी नए-नए सवालों का जवाब देने और जानने के लिए एक्साइटेड हो जाते हैं. वहीं जब बिग बी (Amitabh Bachchan KBC) के सामने बैठ कंटेस्टेंट जवाब नहीं दे पाता और घर बैठे लोग सही जवाब दे देते हैं तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं होता है. 

6 लाख के सवाल पर कंटेस्टेंट चूकीं 

केबीसी 14 (Kaun Banega Crorepati Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में चेन्नई की मेघा हॉटसीट पर पहुंची थीं. मेघा का खेल अच्छा चल रहा था तभी उनके सामने 6 लाख 40 हजार का सवाल रखा गया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सवाल पूछा- फुटबॉल में उपलब्धियों के लिए अर्जुन पुरस्कार प्राप्त करने वाली पहली महिला खिलाड़ी कौन थीं? सवाल के साथ ऑप्शन दिए- A. बेमबेम देवी, B. शांति मलिक, C. बाला देवी, D. दलिमा छिब्बर. फुटबाल से जुड़े इस सवाल का सही जवाब है, शांति मलिक

मेघा से तो इस सवाल का जवाब देने में चूक हो गई और वह घर केवल 3 लाख 20 हजार के साथ लौट गईं. केबीसी के ऐसी ही मजेदार, सामान्य ज्ञान बढ़ाने वाले सवालों को देखने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रह सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news