KBC के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, कंटेस्टेंट के लिए अमिताभ बच्चन को क्यों बदलने पड़े शो के नियम?
Advertisement
trendingNow12430498

KBC के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, कंटेस्टेंट के लिए अमिताभ बच्चन को क्यों बदलने पड़े शो के नियम?

Kaun Banega Crorepati 16: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' को लेकर टीवी पर छाए हुए हैं. शो का दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इसी बीच बिग बी ने शो के हालिया कंटेस्टेंट के लिए शो के नियमों में कुछ बदलाव किए, जिसने सभी को हैरान कर दिया.

Kaun Banega Crorepati 16

Kaun Banega Crorepati 16: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में गिने जाने वाली और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' को लेकर टीवी पर छाए हुए हैं. शो का दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. शो पर अब तक कई कंटेस्टेंट्स आ चुके हैं और लाखों रुपये जीतकर जा चुके हैं. इसी बीच शो के हालिया एपिसोड में झारखंड के बोकारो से ताल्लुक रखने वाले त्रिशूल सिंह चौधरी अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठै, जहां उन्होंने कई सावलों के जवाब दिए.  

हालांकि, इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया. जह बिग बी ने इसी बीच बिग बी ने त्रिशूल सिंह चौधरी के लिए शो के नियमों में कुछ बदलाव किए. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इतिहास में पहली बार शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने 30 साल के त्रिशूल सिंह चौधरी के लिए गेम के नियमों में बदलाव किया. त्रिशूल सिंह पेश से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. उनका सफर उनके मजबूत इरादों और मेहनत का नतीजा है. त्रिशूल ने अपने परिवार के सहयोग से जिंदगी की हर चुनौती का सामना किया और अब KBC में खास पहचान बनाई. 

बिग बी ने किया शो के नियमों में बदलाव 

दरअसल, त्रिशूल सिंह ने हॉट सीट पर बैठने के बाद माना कि भले ही वो शो में कॉन्फिडेंस के साथ आए थे, लेकिन गेम शो के कुछ हिस्सों को लेकर वो थोड़ा कन्फ्यूज थे. उनकी ये बात सुनकर, अमिताभ बच्चन का दिल पसीज गया और उन्होंने त्रिशूल को गले लगा लिया. साथ ही उन्होंने त्रिशूल के लिए गेम के कुछ नियमों में बदलाव करने का भी फैसला किया ताकि उनकी मुश्किलें हल हो सकें. गेम के दौरान त्रिशूल ने अमिताभ बच्चन से काफी सारी बातें भी. उन्होंने मजाक में बिग बी से पूछा, 'क्या उन्होंने कभी बीन बैग पर बैठकर देखा है'?

ऐश्वर्या-अनुष्का के नक्शेकदम पर चलेंगी दीपिका पादुकोण! बेटी के लिए नहीं रखेंगी कोई नैनी; खुद करेंगी देखभाल

त्रिशूल सिंह के साथ बिग बी ने किया हंसी मजाक 

इस पर अमिताभ बच्चन ने हंसते हुए जवाब दिया, 'बीन बैग उनके जैसे बड़ी उम्र के लोगों के लिए नहीं है, भले ही वो कितना भी आरामदायक हो'. इसके बाद त्रिशूल हंसते हुए कहते हैं, 'लेकिन आपकी उम्र तो बस 40-45 साल ही है'. कंटेस्टेंट की ये बात सुनने के बाद उनके चेहरे पर स्माइल आ जाती है. अगर आप भी इस एपिसोड का मजा लेना चाहते हैं तो ये एपिसोड 16 सितंबर को टेलीकास्ट होगा. वहीं, अगर अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनको आखिरी बार प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट हुई. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news