ऐश्वर्या-अनुष्का के नक्शेकदम पर चलेंगी दीपिका पादुकोण! बेटी के लिए नहीं रखेंगी कोई नैनी; खुद करेंगी देखभाल
Advertisement
trendingNow12430480

ऐश्वर्या-अनुष्का के नक्शेकदम पर चलेंगी दीपिका पादुकोण! बेटी के लिए नहीं रखेंगी कोई नैनी; खुद करेंगी देखभाल

Deepika Padukone Daughter: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर, 2024 को एक बेटी के माता-पिता बन चुके हैं. दोनों स्टार्स के फैंस से लेकर बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने उनको बधाई दी. इसी बीच एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका अपनी बेटी के लिए नैनी नहीं रखेंगी. 

Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter

Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter: गणेश चतुर्थी के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक प्यारी बेटी के माता-पिता बने. इस कपल ने 8 सितंबर, 2024 को ये खुशखबरी सबके साथ शेयर की. रणवीर की ये ख्वाहिश थी कि उनकी एक बेटी हो और अब ये सपना पूरा हो गया है, क्योंकि उनकी बेटी बिल्कुल उनकी पत्नी दीपिका जैसी दिखती है. शाहरुख खान और अंबानी परिवार ने एचएन अस्पताल में दीपिका से मुलाकात भी की. अब ये कपल अपनी नन्ही परी को घर लाने की पूरी तैयारी कर चुका है. 

इसी बीच खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण, जो हाल ही में एक प्यारी बेटी की मां बनी हैं, शायद अपनी बच्ची के लिए नैनी नहीं रखेंगी. अगर बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट माने तो, दीपिका अपनी बेटी की देखभाल में ऐश्वर्या राय बच्चन और अुष्का शर्मा के नक्शे-कदम पर चलते हुए अपनी बेटी की देखभाल खुद ही करेंगी. इतना ही नहीं, दीपिका और रणवीर भी रणबीर-आलिया और अनुष्का-विराट की तरह अपनी बेटी की झलक को मीडिया से दूर रखेंगे और सही वक्त आने पर ही दुनिया के सामने लाएंगे. 

बेटी के लिए नैनी नहीं रखेंगी दीपिका पादुकोण

हालांकि, जी न्यज इन खबरों की पुष्टि नहीं करता. ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या की देखभाल के लिए किसी नैनी की मदद नहीं ली थी, वो खुद ही आराध्या का ख्याल रखती थीं. जया बच्चन ने भी उनकी तारीफ करते हुए उन्हें 'हैंड्स-ऑन-मॉम' का टैग दिया था. तो ऐसा माना जा रहा है कि दीपिका भी अपनी बेटी के लिए ये रास्ता अपना सकती हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने काफी समय तक अपनी बेटी की एक झलक को मीडिया से दूर रखा. हालांकि, आलिया-रणबीर ने पिछले साल बेटी राहा का चेहरा दिखा था, लेकिन मीडिया अनुष्का की बेटी की झलक अब तक नहीं पा सकी. ऐसे में दीपिका-रणवीर भी अपनी बेटी को मीडिया से दूर रख सकते हैं.

फैंस लेकर तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने दी बधाई 

दीपिका और रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी अपने फैंस और तमाम बॉलीवुड हस्तियों के साथ साझा की थी. उन्होंने लिखा था, 'स्वागत है प्यारी बेटी'. जिसके बाद तमाम फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी कपल को कपल को बधाई दी और उनकी नन्ही परी पर ढेर सारा प्यार बरसाया. आलिया भट्ट ने भी कमेंट में दिल वाले इमोजी पोस्ट किए, जबकि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने भी उनको शुभकामनाएं दीं. इसके अलावा कैटरीना कैफ ने भी दीपिका और रणवीर की बेटी को अपना प्यार भेजा. साथ ही सारा अली खान ने लिखा, 'रणवीर और दीपिका को ढेर सारी बधाइयां! आप दोनों को ढेर सारी खुशियां मिलें'. करीना कपूर ने लिखा, 'सैफ और मेरी तरफ से मम्मी-पापा बनने पर ढेर सारी बधाई... भगवान आपकी नन्ही परी को आशीर्वाद दें'.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news