Khatron Ke Khiladi 11: इस वजह से चढ़ा Rohit Shetty का पारा, शो से हुई पहले कंटेस्टेंट की छुट्टी
Advertisement
trendingNow1945233

Khatron Ke Khiladi 11: इस वजह से चढ़ा Rohit Shetty का पारा, शो से हुई पहले कंटेस्टेंट की छुट्टी

Khatron Ke Khiladi 11: 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शुरुआत बीते वीकेंड के साथ हो गई है. इसके साथ ही शो में पहले एलिमिनेशन भी हो गया है. एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. 

 

'खतरों के खिलाड़ी 11' के कंटेस्टेंट.

नई दिल्ली: खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शुरुआत बड़े ही धमाकेदार अंदाज में हो गई है. शो के शुरू होते ही खतरनाक स्टंट का दौर शुरू हो गया. कुछ कंटेस्टेंट ने बेहद शानदार तरीके से अपने टास्क पूरे किए तो वहीं कुछ ने टास्क देखते ही हाथ खड़े कर दिए. वैसे दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), अर्जुन बिजलानी और सना मकबूल की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं, जाहिर सी बात है इनका परफॉर्मेंस अच्छा रहा है. 

  1. पहले टास्क में वरुण-महक रहे विजेता
  2. अभिनव शुक्ला को पड़ी डांट
  3. निक्की तंबोली हुईं शो से बाहर

पहले टास्क में वरुण-महक रहे विजेता

रविवार को सबसे पहले बारी आई उन कंटेस्टेंट की, जिनका नंबर शनिवार को नहीं आ पाया था तो ऐसे में सबसे पहले बचे हुए कंटेस्टेंट ने अपना टास्क पूरा किया. शो में पहले पार्टनर टास्क हुआ, जिसमें वरुण सूद-महक चहल की जोड़ी बनी, वहीं दूसरी जोड़ी विशाल आदित्य सिंह-सना मकबूल (Vishal Aditya Singh-Sana Maqbul) की बनी. दोनों ही जोड़ियों ने टास्क पूरा किया, लेकिन कम समय में टास्क पूरा करने की वजह से वरुण सूद और महक चहल (Varun Sood-Mahek Chahal) टास्क जीत गए. 

अनुष्का सेन ने दी निक्की तंबोली को मात

इसके बाद आया नंबर अगले स्टंट का, जिसे करने की चुनौती थी राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और सना मकबूल के सामने. इस टास्क को करने से विशाल आदित्य सिंह ने मना कर दिया, यानी उन्होंने अबॉर्ट कर दिया. दूसरी ओर अनुष्का सेन और निक्की तंबोली के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने अच्छे से टास्क कंप्लीट किया. वहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने फिर टास्क अबॉर्ट किया. इस टास्क में आंखों पर पट्टी के साथ जानवर की पहचान करनी थी, जो कि उनके शरीर पर रखा जा रहा था. 

अभिनव शुक्ला को पड़ी डांट

खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के इस टास्क के बीच भी निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) घबरा गईं. उन्हें परेशान देखकर उनके दोस्त अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) दौड़े चले आते हैं. इससे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) खफा हो जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें हर कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा चिंता है. साथ ही कहते हैं कि शो का एक प्रोटोकॉल है, जिसका पालन करना चाहिए. रोहित शेट्टी निक्की तंबोली पर भड़क गए. उन्होंने कहा, 'मजाक करना और मजाक बनने में फर्क होता. आपने ये शो देखा होगा. इस तरह के मुश्किल टास्ट होते हैं. आगे और मुश्किल होते जाएंगे. शो साइन करते हुए पता ही होगा कि ये होने वाला है.'

निक्की तंबोली हुईं शो से बाहर

आखिर में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के बीच मुकाबला हुआ. विशाल ने टास्क को अच्छे से पूरा किया. वहीं निक्की ने तीसरी बार भी टास्क करने से मना कर दिया. इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स से वोट डालने के लिए कहा गया, जिसमें सबसे ज्यादा वोट निक्की तंबोली के नाम पर पड़े और वो सबसे कमजोर कड़ी मानी गई. उन्होंने अपना हर टास्क अबॉर्ट किया था. ऐसे में निक्की तंबली को पहले हफ्ते ही खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: KKK 11: दो चीतों से होगा अर्जुन बिजलानी का सामना, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news