Khatron Ke Khiladi 11: दो चीतों से होगा Arjun Bijlani का सामना, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Khatron Ke Khiladi 11: 'खतरों के खिलाड़ी' का 11 वां सीजन शुरू हो गया है. अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) शो का हिस्सा हैं और उन्होंने अपने एक स्टंट का वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है.    

Khatron Ke Khiladi 11: दो चीतों से होगा Arjun Bijlani का सामना, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
अर्जुन बिजलानी, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'खतरों के खिलाड़ी' का 11 वां सीजन बड़े ही धमाकेदार अंदाज में शुरू हो गया है. इस बार शो को लेकर पहले से ही काफी बज था. सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट लगातार तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे थे. इस बीच शनिवार को 'खतरों के खिलाड़ी' का 11 वां सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) ऑन एयर हुआ है. पहला एपिसोड देखने के साथ ही फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. शो को अभी से ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों को अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) से भी बहुत उम्मीदें हैं. अर्जुन बिजलानी टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर हैं. 

बड़े हिम्मत वाले हैं अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो दो चीतों के बीच केज में स्टंट करते नजर आ रहे हैं. अर्जुन बिजलानी बिना डरे, बड़ी ही हिम्मत के साथ स्टंट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक पल ऐसा आएगा जब फैंस की सांसे एक पल के लिए थम जाएंगी. चीता अर्जुन के पैर के पास खड़ा नजर आएगा, वो अर्जुन के पैर को सूंघेगा. 

अर्जुन ने शेयर किया डेयरिंग वीडियो

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'चीता !!! कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी 2 चीतों के साथ पिंजरे में जाऊंगा और झंडा निकालने के लिए खुद को केज में बंद कर दूंगा ...दोस्तों पहला एपिसोड पसंद आया क्या...' अर्जुन वीडियो में काफी डेयरिंग लग रहे हैं. बाहर सभी कंटेस्टेंट खामोश नजर आ रहे हैं.  अर्जुन बिजलानी 'नागिन', 'मिले जब हम तुम', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'डांस दीवाने' शो का हिस्सा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी अर्जुन खूब एक्टिव रहते हैं. 

 

एक से बढ़कर एक सेलेब्स बने हैं शो का हिस्सा

बता दें, 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 11) शो की शूटिंग केप टाउन में बायो बबल में हुई है. टीवी के पॉपुलर सेलेब्स श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, वरुण सूद, आस्था गिल, निक्की तंबोली, सना मकबूल, महक चहल, सौरभ राज जैन शो का हिस्सा हैं. 

शनिवार-रविवार को होगा शो का प्रसारण

खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 11) में सभी कंटेस्टेंट मुश्किल टास्क करते नजर आएंगे. कुछ के पसीने छूटेंगे तो कई बड़ी हिम्मत से टासक को पूरा करेंगे. शो के कई प्रोमो पहले ही सामने आ गए है, जिससे फैंस अंदाजा लगाने लगे हैं कि शो में होने वाले स्टंट कितने मुश्किल होंगे. शो का प्रसारण शनिवार-रविवार रात साढ़े नौ बजे से होगा.

ये भी पढ़ें: Rahul Vaidya - Disha Parmar की सुहागरात पर इस शख्स ने खड़काई कुंडी, कमरे में पहले से थे ये 3 लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.