Movies and Web Series on OTT This Week: ऐसे इन्जॉय करें वीकेंड, देखें ये सीरीज और फिल्में
Advertisement
trendingNow11308548

Movies and Web Series on OTT This Week: ऐसे इन्जॉय करें वीकेंड, देखें ये सीरीज और फिल्में

Movies and Web Series on OTT This Week: मनोरंजन के लिहाज से ये हफ्ता भी खास है क्योंकि इस हफ्ते एक्शन, रोमांस, ड्रामा, सस्पेंस, मिस्ट्री सब का तड़का लगने जा रहा है. तो चलिए बताते हैं कि इस हफ्ते कौन कौन सी फिल्म रिलीज हो रही हैं.

फोटो - सोशल मीडिया

Movies and Web Series This Week: इस वक्त एंटरटेनमेंट की फुल डोज चाहिए तो ओटीटी से बेहतर और क्या. फ्रेश कन्टेंट के साथ-साथ अनदेखी और अनसुनी कहानियां ओटीटी पर लोगों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. यही वजह है कि हर हफ्ते दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं नई वेब सीरीज और फिल्मों की रिलीज का ताकि मनोरंजन की डोज कम ना हो. इस हफ्ते भी कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज होंगी. जिनमें से कुछ पहले सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. तो अगर तब हो गया मिस तो अब इन्हें अपने मोबाइल या लैपटॉप पर आराम से देख सकते हैं. 

इस हफ्ते रिलीज होने वालीं फिल्में और वेब सीरीज (Upcoming Movies and Web Series on OTT)

Khuda Hafizz 2: विद्युत जामवाल की कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म खुदा हाफिज 2 भी इसी हफ्ते ओटीटी पर आने वाली है. 18 अगस्त को जी 5 पर फिल्म रिलीज होगी. अगर एक्शन से करते हैं प्यार और काफी समय से एक्शन मूवी नहीं देखी है तो ये फिल्म आप देख सकते हैं. 

Duranga: दुरंगा वेब सीरीज भी इसी हफ्ते रिलीज होगी. 19 अगस्त को जी5 पर ये आएगी जिसमें टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी लीड रोल में होंगीं. ये सीरीज कोरियन वेब सीरीज का हिंदी रीमेक बताई जा रही है. इस सीरीज को लेकर चर्चा काफी समय से हो रही है. 

Shamshera: रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की शमशेरा भी इसी हफ्ते ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म ने भले ही सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन इसे पसंद करने वालों की भी कमी नहीं थी. अब फिल्म 19 अगस्त को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. 

Hit The First Case: राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्टारर हिट – द फर्स्ट केस ओटीटी पर इसी हफ्ते रिलीज हो चुकी है. 15 अगस्त यानि सोमवार को ये फिल्म प्राइम वीडियो पर आ चुकी है. वैसे आपको बता दें कि ये तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है. जो पहले थियेटर्स पर रिलीज हुई थी.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

 

Trending news