Anupama: रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पुराने देवर के साथ किंजल ने खिंचवा ली बोल्ड सेल्फी, देखकर उड़ जाएंगे अनुपमा के होश!
Advertisement

Anupama: रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पुराने देवर के साथ किंजल ने खिंचवा ली बोल्ड सेल्फी, देखकर उड़ जाएंगे अनुपमा के होश!

Anupama: 'अनुपमा' सीरियल के पुराने समर पारस कलनावत ने सोशल मीडिया पर अपनी ऑनस्क्रीन भाभी के साथ एक फोटो शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है.

अनुपमा

Anupama Samar: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल के पुराने समर यानी कि पारस कलनावत लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पारस ने इस शो को तो बहुत पहले ही छोड़ दिया था लेकिन इस शो में पारस को फैंस अब भी काफी मिस कर रहे हैं. इस शो में पारस की वैसे तो सबसे पटती थी. लेकिन सबसे ज्यादा करीबी अगर पारस का कोई दोस्त इस शो में था तो वो उनकी ऑन स्क्रीन भाभी थी. अनुपमा में समर की भाभी का रोल किंजल ने निभाया था. लेकिन अब पारस (Paras Kalnawat) ने अपनी भाभी और करीबी दोस्त के साथ इतनी बोल्ड सेल्फी शेयर कर दी है जो अब तेजी से वायरल हो रही है.

रिवीलिंग ड्रेस में नजर आईं किंजल
पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने सोशल मीडिया पर किंजल यानी कि निधि शाह के साथ एक सेल्फी शेयर की है. इस सेल्फी में पारस और निधि एक साथ कोजी हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो में किंजल व्हाइट कलर का टाइट और रिवीलिंग वनपीस पहने हुए हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस की ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.

 

 

पारस कलनावत ने खींची सेल्फी
किंजल के साथ इस फोटो में पारस कलनावत (Paras Kalnawat) कोजी नजर आ रहे हैं. इस फोटो में पारस कलनावत आगे खड़े हैं और किंजल उनके पीछे खड़े होकर पोज दे रही हैं. इस फोटो को पारस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो को शेयर कर पारस ने लिखा- 'जब वी मेट अगेन. मेरी प्यारी दोस्त..और आप सब के सजल.' 

 

 

विवाद के बाद छोड़ा शो
पारस कलनावत को 'अनुपमा' सीरियल से रातों-रात बाहर निकाल दिया गया था. इसके पीछे की वजह पारस का 'झलक दिखलाजा' ज्वॉइन करना था. पारस के इस शो को ज्वॉइन करते ही मेकर्स ने एक्टर को शो से निकाल दिया. इस बात पर पारस ने कई इंटरव्यू में मेकर्स और शो के को-एक्टर्स को लेकर कई खुलासे किए थे.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news