Koffee With Karan: शादी के बाद पति रणबीर नहीं इस एक्टर के संग कॉफी पीएंगी आलिया, करण जौहर करेंगे सवालों की बौछार
Advertisement
trendingNow11174731

Koffee With Karan: शादी के बाद पति रणबीर नहीं इस एक्टर के संग कॉफी पीएंगी आलिया, करण जौहर करेंगे सवालों की बौछार

Koffee With Karan: करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही अपना शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) का सातवां सीजन लेकर आ रहे हैं. इस शो के पहले एपिसोड में आलिया  नजर आने वाली हैं, लेकिन आलिया (Alia Bhatt) के साथ उनके पति नजर नहीं आएंगे.

फाइल फोटो

Koffee With Karan: मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में फैंस को झटका दिया था कि उनका शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) अब टीवी पर नहीं आएगा. लेकिन बाद में अपने इस राज से पर्दा उठाते हुए उन्होंने बताया कि उनका शो टीवी पर तो नहीं आएगा लेकिन ओटीटी पर इसके एपिसोड्स जरूर रिलीज किए जाएंगे. और अब इस शो के पहले गेस्ट का नाम भी सामने आ गया है.

10 मई को होगी शूटिंग

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक चैट शो के पहले मेहमान अगले हफ्ते शूट करने के लिए तैयार हैं. सबसे पहले सोफे की शोभा बढ़ाने वाले बॉलीवुड सितारों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शामिल हैं और इस शो में जो आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं वो उनके पति नहीं बल्कि कोई और ही है. घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि आलिया अपने साथी के साथ शहर में 10 मई के आसपास अपने एपिसोड की शूटिंग करेंगे.

आलिया संग नजर आएंगे रणवीर

फैंस आलिया के अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ आने की उम्मीद होगी, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आलिया रणबीर के साथ नहीं बल्कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ पहले एपिसोड में शिरकत करेंगी. यह जोड़ी करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में मुख्य जोड़ी है. केजेओ इस फिल्म के जरिए निर्देशक की कुर्सी पर लौट रहे हैं. इस शो में फिल्म से जुड़े कई राज का पर्दाफाश होने वाला है. साथ ही आलिया अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी बता सकती हैं.

हॉलीवुड डेब्यू करेंगी आलिया

ऐसा भी हो सकता है कि आलिया रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी शादी, यहां तक कि गैल गैडोट (Gal Gadot) के साथ अपने हॉलीवुड डेब्यू के बारे में भी बात कर सकती हैं. इसके अलावा आलिया अपने हॉलीवुड डेब्यू 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart Of Stone) की शूटिंग शुरू करने के लिए मई के मध्य तक यूके रवाना हो जाएंगी. 

यह भी पढ़ें- बच्चों के साथ नहीं देख सकते ये फेमस वेब सीरीज, गालियों के साथ बोल्ड सीन की है भरमार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news