बच्चों के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते ये फेमस वेब सीरीज, गालियों के साथ बोल्ड सीन की है भरमार
Advertisement

बच्चों के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते ये फेमस वेब सीरीज, गालियों के साथ बोल्ड सीन की है भरमार

Bold Web Series: वेब सीरीज की दुनिया में रोज नए नाम जुड़ते जा रहे हैं. लेकिन समय के साथ इन वेब सीरीज के मसालों में काफी एक्सपेरिमेंट किया गया है. आज हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप बच्चों के साथ तो कत्तई नहीं देख सकते.

फाइल फोटो

Bold Web Series: बीते समय में लोगों के मनोरंजन का तरीका काफी बदला है. लोगों का रुझान अब सोशल मीडिया की ओर मुड़ा है, वहीं वेब सीरीज ने अपनी अलग छाप बना ली है. वेब सीरीज के लगातार बढ़ते क्रेज के चलते आज यहां फिल्म के कई सुपरस्टार वेब सीरीज में दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म में जहां बोल्ड सीन को छिपाया जाता है, यहां कलाकार अपनी हदों से पार होते हुए बोल्ड सीन करते दिखाई देते हैं. आज हम आपको ऐसी ही सीरीज के बारे में बताएंगे.

मिर्जापुर

fallback

मिर्जापुर में गैंग और क्राइम की कहानी को पर्दे पर उतारा है. कालीन के कारोबार और उसकी आड़ में सामाजिक वर्चस्व कायम करने के लिए किए जाने वाले धंधों को निभाने में क्या कुछ होता है, कैसे पुलिस, राजनीतिज्ञों से गठजोड़ किया जाता है यह सब इस वेब सीरीज में देखने को मिलेगा.

बॉम्बे बेगम्स

fallback

यह वेब सीरीज मेल ओरिएंटेड कॉर्पोरेट वर्ल्ड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहीं पांच महिलाओं के जीवन पर आधारित है. पूजा भट्ट, शाहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष, प्लाबिता बोरठाकुर और आध्या आनंद स्टारर इस सीरीज में काफी बोल्ड सीन्स भी दिखाए गए हैं. जिसकी वजह से इस सीरीज को आलोचना का सामना करना पड़ा था.

सेक्रेड गेम्स

fallback

क्राइम और सेक्स के मसाले के बेस पर बनी सेक्रेड गेम्स की सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस राजश्री ने एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का लगाया. न्यूडिटी और बोल्ड कंटेंट पर जबरदस्त विवाद होने के वावजूद इस सीरीज ने कई अवॉर्ड जीते.

माया 2

fallback

यह कहानी सिम्मी के ईद-गिर्द घूमती है जो कि लेस्बियन है, जो कि रुही से प्यार करती है. लेकिन समाज से यह छिपाकर रखती हैं. इस वेब सीरीज में दोनों के बीच काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं, जिन्हें आप बच्चे तो क्या परिवार के साथ भी नहीं देख सकते हैं.

फोर मोर शॉट्स प्लीज

fallback

इस सीरीज में चार भारतीय लड़कियों की कहानी है. यह कोई आम अडल्ट कहानी वाली सीरीज नहीं है. सेक्स तो बेशक इसमें सामान्य से अधिक है लेकिन ये आवश्यकता से अधिक हो ऐसा नहीं लगता. इस वेब सीरीज में चारों लड़कियां समाज के कई नियम कायदे तोड़ती नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें- झूठी निकली कियारा-सिद्धार्थ के ब्रेकअप की खबरें, एक्टर से दूर नहीं रह पाई एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news