कृतिका मलिक और पायल मलिक ने बच्चों संग कराया फोटोशूट, फैंस ने कहा क्यूट फैमिली
Advertisement
trendingNow11685540

कृतिका मलिक और पायल मलिक ने बच्चों संग कराया फोटोशूट, फैंस ने कहा क्यूट फैमिली

कृतिका मलिक और पायल मलिक ने हाल ही में अपने बच्चों का फोटोशूट करवाया हैं. फैंस को बच्चों की तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं. 

कृतिका मलिक और पायल मलिक ने बच्चों संग कराया फोटोशूट, फैंस ने कहा क्यूट फैमिली

Kritika Malik and Payal Malik kids photoshoot : यूट्यूबर अरमान मलिक और उनका पूरा परिवार हमेशा लाइमलाइट में बना रहता है. अरमान की दोनों पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) और पायल मलिक (Payal Malik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिन पहले ही दोनों ने बच्चों को जन्म दिया है. अब कृतिका और पायल ने अपने बच्चों का साथ में फोटोशूट करवाया है.

अरमान मलिक के बच्चों का फोटोशूट

सोशल मीडिया स्टार अरमान मलिक की दोनों पत्नि  कृतिका मलिक (Kritika Malik) और पायल मलिक (Payal Malik) ने हाल ही में बच्चों को जन्म दिया है . कृतिका ने एक बेटे को जन्म दिया है तो वहीं पायल ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. कृतिका ने अपने बेटे का नाम जैद रखा है तो वहीं  पायल ने अपने बेटे का नाम अयान और बेटी का नाम तूबा रखा है. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अरमान मलिक की काफी आलोचनाएं हो रहीं थीं क्योंकि उन्होंने अपने बेटे का नाम एक मुस्लिम के नाम पर रखा. जिसके बाद अरमान ने लोगों की बोलती बंद कर दी. 

अरमान की है 2 मिलियन फैन फॉलोविंग

हाल ही में कृतिका और पायल ने अपने बच्चों के साथ फोटोशूट करवाया है. दोनों ने अपनो बच्चों को मैचिंग ड्रेस पहनाया है. इस फोटोशूट में दोनों काफी प्यारे लग रहे है. बता दें अरमान अपनी रोजमर्रा की जिंदगी अपने फैंस से शेयर करते हैं. वो अपनी जिंदगी के सारे अप्डेट्स व्लॉग्स के जरिए देते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी 2 मिलियन फैन फॉलोविंग है. इस आकड़े से आप अंदाज़ा लगा ही सकते हैं कि उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हैं. 

Trending news