BREAKING NEWS

Kundali Bhagya Spoiler Alert: प्रीता पलटेगी बाजी, कोर्ट में फ्लॉप होगा शर्लिन का प्लान

Kundali Bhagya Spoiler Alert: 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के आने वाले एपिसोड में प्रीता शर्लिन (Ruhi Chaturvedi) को मजा चखाने वाली है. करण को बचाने के लिए प्रीता हर कोशिश कर रही है.   

Kundali Bhagya Spoiler Alert: प्रीता पलटेगी बाजी, कोर्ट में फ्लॉप होगा शर्लिन का प्लान
'कुंडली भाग्य'

नई दिल्ली: सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में हर दिन नया ड्रामा होना तय है. प्रीता ने अब ऐसी चाल चली है कि शर्लिन का उसमें फंसना तय है. अक्षय की खूनी शर्लिन (Ruhi Chaturvedi) को सजा दिलाने के लिए प्रीता ने धरती आसमान एक कर दिया है. प्रिता हर हाल में अपने पति करण को बचाना चाहती है और उसे जेल से छुड़ाना उसका मकसद है. श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) स्टारर सीरियल 'कुंडली भाग्य' में अब नया ट्विस्ट आने वाला है और प्रीता हर हाल शर्लिन को सजा दिलाएगी. 

शर्लिन करेगी गहनों पर हाथ साफ

अब तक शो में देखा गया कि मेघा को रुपए देने के लिए शर्लिन (Ruhi Chaturvedi), पृथ्वी के साथ मिल जाती है और दोनों मिलकर राखी लूथरा के गहनों पर हाथ साफ करते हैं. इसी बीच शर्लिन-पृथ्वी में झड़प हो जाती है. इस बीच शर्लिन, पृथ्वी को मारने की कोशिश करती है. रुपये लेकर शर्लिन मेघा के पास पहुंचती है और उसे रुपये सौंप कर फुटेज डिलीट करने के लिए कहती है. मेघा लेकिन शर्लिन की बात नहीं मानती है. गुस्से में शर्लिन आपा खो बैठती है और मेघा पर बंदूक तान देती है. 

प्रीता केरगी हर कोशिश

इस सबके बीच करण के केस की सुनवाई शुरू हो जाती है. प्रीता (Shraddha Arya) कोर्ट में हर संभव कोशिश करेगी कि वो साबित कर सके कि शर्लिन में अक्षय का खून किया है. अपनी इस बात को साबित करने के लिए वो शर्लिन (Ruhi Chaturvedi) के खिलाफ सबूत खोजने में लग जाती है. 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के आने वाले एपिसोड में प्रीता अपने मकसद में कामयाब होती नजर आने वाली है. जल्द ही प्रीता को एक ग्वाह भी मिल जाएगा. सुबूत की तलाश में प्रीता वहां पहुच जाएगी जहां अक्षय का खून हुआ था. यहां पर प्रीता को एक वेटर मिलेगा. 

मिल जाएगा गवाह

प्रीता (Shraddha Arya) वेटर से शर्लिन के बारे में बातचीत करेगी, जिस पर वेटर बताएगा कि वारदात के दिन उसने शर्लिन को देखा था. प्रीता वेटर से मदद करने के लिए कहेगी और कहेगी की वो पूरा सच बताए, ऐसा करने से किसी बेगुनाह की जान बच जाएगी. ये सब सुनकर वेटर राजी हो जाएगा और प्रीता उसे तुरंत ही कोर्ट लेकर पहुंचेगी. कोर्ट में प्रीता कहेगी कि उसके पास एक गवाह है, जो सच जानता है. ऐसे में शर्लिन के होश उड़ा जाएंगे. अब 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में आगे क्या होगा ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: आखिर मिल ही गईं नई दया भाभी! Video देख पुरानी वाली को भूल जाएंगे आप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.