जब Mika Singh को गर्लफ्रेंड ने जड़ा था जोरदार तमाचा! रिलेशनशिप में होते हुए भी दूसरी लड़कियों से फरमा रहे थे इश्क
Advertisement
trendingNow11235240

जब Mika Singh को गर्लफ्रेंड ने जड़ा था जोरदार तमाचा! रिलेशनशिप में होते हुए भी दूसरी लड़कियों से फरमा रहे थे इश्क

Mika Singh Swayamvar: मीका सिंह शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं तभी तो ढूंढ रहे हैं अपने लिए परफेक्ट दुल्हनिया. लेकिन इसी दौरान मीका ने अपनी गर्लफ्रेंड से जुड़ा खास किस्सा शेयर किया है.    

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Mika Singh News: मीका सिंह इन दिनों अपनी दुल्हनियां ढूंढने में बिजी हैं. स्वयंवर-मीका दी वोहटी (Swayamvar – Mika di Vohti) का प्रसारण शुरू हो चुका जिसमें हर हसीना कोशिश कर रही है मीका को लुभाने की. वहीं जहां मीका इन लड़कियों को करीब से जानने समझने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं अपने बारे में भी काफी कुछ रिवील कर रहे हैं. अपने पिछले रिलेशनशिप को लेकर भी मीका ने चौंकाने वाली बात बताई. 

जब मीका को पड़ा था गर्लफ्रेंड से थप्पड़

सिंगर मीका सिंह ने रिवील किया कि एक समय में वो अपनी एक फैन को डेट कर रहे थे जो बेहद ही खूबसूरत थीं. इतनी कि मीका इस रिलेशनशिप का फ्यूचर भी सोचने लगे थे. वो घर बसाना चाहते थे और फैमिली भी. लेकिन उसी दौरान मीका किन्हीं दूसरी लड़कियों से भी बात करते थे और ये बात उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से छिपाई थी. फोन में उन्होंने उन लड़कियों के नाम राजेश और राकेश से सेव किए थे. एक बार उनकी गर्लफ्रेंड के आगे ही बार-बार राकेश का फोन आने लगा गर्लफ्रेंड के कहने पर मीका फोन उठाया और तभी उसने जोर का तमाचा मीका के गालों पर जड़ दिया. बस ये देख पंजाबी सिंगर सन्न रह गए. उन्हें समझ आ गया कि गर्लफ्रेंड क्या चीज होती है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

थप्पड़ खाने के बाद सुधर गए मीका

वहीं इस थप्पड़ को खाने के बाद मीका सिंह को अपनी गलती का अहसास हुआ. इसके बाद मीका रिश्तों में काफी ईमानदार हो गए. मीका सिंह ने ये भी बताया कि इस वाक्ये के बाद वो उस लड़की से काफी डरने लगे थे क्योंकि उन्हें लगा था कि कोई उन्हें अकेले में थप्पड़ मार सकता है तो पब्लिकली भी मार सकता है. मीका सिंह ने ये माना कि उन्होंने उस वक्त गलती की थी जबकि कोई लड़की उनके लिए काफी मेहनत कर रही थी पर वो दूसरी लडकियों में बिजी थे.    

यह भी पढ़ेंः Alia Bhatt Pregnancy: नहीं थम रहा Neetu Kapoor को बधाई देने का सिलसिला, डांस दीवाने जूनियर के सेट पर मची धूम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news