डिलीवरी से कुछ दिन पहले रुबीना दिलैक ने करवाया ऐसा फोटोशूट, प्रेग्नेंसी ग्लो देखकर फैंस कर रहे तारीफ
Advertisement
trendingNow12011810

डिलीवरी से कुछ दिन पहले रुबीना दिलैक ने करवाया ऐसा फोटोशूट, प्रेग्नेंसी ग्लो देखकर फैंस कर रहे तारीफ

Rubina Dilaik की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रुबीना कैमरे के सामने बड़ा से बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. एक्ट्रेस की इन फोटोज में प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है.

रुबीना दिलैक

Mom To Be Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं. मां बनने से पहले एक्ट्रेस अपने इस प्रेग्नेंसी टाइम को जमकर एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में रुबीना ने सोशल मीडिया पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

फ्लॉन्ट किया बड़ा बेबी बंप
इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कैमरे के सामने बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ढीला-ढाला सूट पहने हुई हैं और कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए रुबीना ने गले में ग्रीन कलर का चोकर हार और बालों को ओपन किया हुआ है.

 

 

दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो
रुबीना के चेहरे पर फोटोज में प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. वहीं इन फोटोज में रुबीना की खिलखिलाती मुस्कुराहट ने चार चांद लगा दिए हैं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गईं.

 

 

फैमिली के साथ किया सेलिब्रेट
रुबीना दिलैक ने अपने परिवार के साथ इस आने वाले खुशी को सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन का वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में रुबीना के पति और एक्टर अभिनव शुक्ला, छोटी बहन और पूरा परिवार एक साथ नजर आया. आपको बता दें, रुबीना दिलैक ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपना पॉडकास्ट शुरू किया है जिसका नाम है 'द मामाकाडो'. इसमें एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली दिक्कतों के बारे में बताया. इसके साथ ही कई एक्ट्रेसेज के साथ अपने शो में बात करती दिखीं, जो हाल ही में मां बनी हैं. एक्ट्रेस का ये पॉडकास्ट उनके फैंस को पसंद आ रहा है.

 

 

 

 

Trending news