Tejasswi-Karan: करण कुंद्रा की बाइक के आगे बैठीं तेजस्वी, रोमांटिक Video देख फैंस हुए क्रेजी
Advertisement
trendingNow11503966

Tejasswi-Karan: करण कुंद्रा की बाइक के आगे बैठीं तेजस्वी, रोमांटिक Video देख फैंस हुए क्रेजी

Tejasswi Prakash Karan Kundra: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रिलेशनशिप अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है. इस कपल (Couple) का ये रोमांटिक वीडियो आग की तरह फैल रहा है और फैंस को खुश कर रहा है. 

Tejasswi-Karan: करण कुंद्रा की बाइक के आगे बैठीं तेजस्वी, रोमांटिक Video देख फैंस हुए क्रेजी

Romantic Video Of Tejasswi And Karan: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को कई बार एक साथ देखा जाता है. इस कपल को टीवी का वन ऑफ द मोस्ट रोमांटिक कपल माना जाता है. बिग बॉस (Bigg Boss) में भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. अक्सर ये दोनों अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका जाने नहीं देते हैं. 

एक बाइक पर इस तरह से बैठे दोनों

हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजस्वी और करण का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में करण कुंद्रा को एक स्टाइलिश बाइक पर बैठे हुए देखा जा सकता है. वहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) भी उनके बराबर में ही खड़ी हुई नजर आ रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें... 

तेजस्वी को लगने लगा डर

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा की बाइक के आगे उनकी तरफ फेस करके बैठ जाती हैं. दोनों ही साथ में काफी ज्यादा रोमांटिक लग रहे हैं. कपल के आसपास उनके कुछ फैंस को भी अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही करण (Karan Kundra) बाइक ड्राइव करना शुरू करते हैं, तेजस्वी को डर लगने लगता है और वो बार-बार 'आराम से आराम से' दोहराती हुई नजर आती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद जैसे दोनों के फैंस क्रेजी ही हो गए. 

लोगों को खूब पसंद आया वीडियो 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने कपल को एक दूसरे के लिए बनाई गई जोड़ी बताया तो कुछ ने कहा कि दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हैं. कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो कई लोगों ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news