मुनव्वर फारुकी ने खोया आपा, पकड़ा विक्की जैन का कॉलर, BIGG BOSS में बड़ा हंगामा
Advertisement
trendingNow12063533

मुनव्वर फारुकी ने खोया आपा, पकड़ा विक्की जैन का कॉलर, BIGG BOSS में बड़ा हंगामा

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार-समर्थ जुरेल के थप्पड़ कांड के बाद मुनव्वर फारुकी लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन पर अपना आपा खो बैठे हैं. मुनव्वर फारुकी इतना ज्यादा गुस्से में आ गए कि उन्होंने विक्की जैन का कॉलर पकड़ लिया.

BIGG BOSS 17: मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच बड़ा झगड़ा

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में एक और गरमागरमी देखने को मिली.  मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), जो पूरे खेल में अपना संयम बनाए रखने के लिए जाने जाते हैं, अचानक विक्की जैन (Vicky Jain) पर अपना आपा खो बैठे हैं. आगामी एपिसोड में टॉर्चर टास्ट के दूसरे चरण से पहले टीम बी (विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ईशा मालविया और आयशा खान) को  खुद को पीड़ा से बचाने के लिए लाल मिर्च पाउडर, डिटर्जेंट और हर अन्य वस्तु को छिपाते हुए देखा गया, जो उन्होंने टीम ए (अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी, मुनव्वर फारुकी, और मनारा चोपड़ा) के खिलाफ इस्तेमाल किया था. टास्क के मुताबिक, जो टीम टास्क छोड़ देगी, वह बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगी.

टास्क से पहले विक्की जैन छत पर पानी की बाल्टियां फेंकते नजर आए. मुनव्वर फारुकी ने उन्हें देखा और बाल्टियों को नीचे उतारने का फैसला किया. मुनव्वर गार्डन एरिया में एक पेड़ पर चढ़ गए और बाल्टियां उतारने की कोशिश करने लगे. विक्की ने देखा और मुनव्वर को नीचे उतारने के लिए उनकी तरफ दौड़े. विक्की के बीच में आने पर मुनव्वर अपना संतुलन खो बैठे और नीचे गिर गए. इस पर मुनव्वर को गुस्सा आ गया और उसने विक्की का कॉलर पकड़ लिया.

टीम ए को मिली खास पावर
घर के अन्य सदस्यों ने बीच-बचाव कर उन्हें अलग करने की कोशिश की. मुनव्वर विक्की से झगड़ा करने को तैयार था. प्रोमो में वह विक्की से कहते नजर आए, 'मेरी सटक गई है.' बाद में बिग बॉस ने टीम बी की रणनीति की आलोचना की और उन्हें धोखा देने के लिए फटकार लगाई. उन्होंने टीम ए को विशेष शक्ति दी, और उन्हें टीम बी के भाग्य का फैसला करने के लिए कहा. अब वे क्या फैसला करेंगे, यह आपको एपिसोड में पता चलेगा.

समर्थ जुरेल हो चुके हैं बेघर
सोमवार को बिग बॉस ने समर्थ जुरेल के एलिमिनेशन की घोषणा की. ग्रैंड फिनाले से दो हफ्ते पहले, सबसे कम दर्शकों के वोट के आधार पर समर्थ को बाहर कर दिया गया. एलिमिनेशन के बाद समर्थ जुरेल ने हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएन को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में समर्थ ने कहा कि उन्हें लगता है कि अभिषेक के थप्पड़ ने दर्शकों के सामने उनकी धारणा बदल दी है, लेकिन उन्हें इस बात के लिए खेद नहीं है.

'ईशा का एक्स था तो अलग नफरत थी'
उन्होंने कहा, "मैंने जो किया है वो गलत है, लेकिन वो करने का कारण था. बेशक ईशा का एक्स था तो अलग नफरत थी. दूसरी बात, उसने बहुत गंदी बातें बोली थी ईशा के बारे में, मेरे बारे में. तो वो सब मेरे दिमाग में थी. लोग सालों की बात नहीं भूल सकते, मैं 2-3 हफ्ते पुरानी बात कैसे भूल जाऊं. इसके पीछे कारण है. 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले होगा.

Trending news