रणवीर सिंह की 'गली बॉय' से निराश रैपर नेजी, बोले- 'उन्होंने वही दिखाया, जो....'
Advertisement
trendingNow12330846

रणवीर सिंह की 'गली बॉय' से निराश रैपर नेजी, बोले- 'उन्होंने वही दिखाया, जो....'

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में रैपर नेजी ने खुलासा किया कि रणवीर शौरी ने उनसे कहा है कि वह उन्हें मधुर भंडारकर से मिलवाएंगे. इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह रणवीर सिंह स्टारर 'गली बॉय' से निराश हैं.

आखिर क्यों 'गली बॉय' से निराश हैं रैपर नेजी?

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में रैपर नेजी ने खुलासा किया कि वह रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय से निराश हैं. इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था. फिल्म भारतीय रैपर डिवाइन और नेजी की जिंदगी पर बेस्ड थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और विजय वर्मा मुख्य भूमिकाओं में थे.

सना मकबुल (Sana Makbul) से बात करते हुए नेजी (Naezy) ने स्वीकार किया कि वह गली बॉय से सेटिस्फाई नहीं हैं और वह अपनी लाइफ पर अपनी फिल्म बनाना चाहते हैं. रैपर ने कहा, ''मुंबई और हिपहॉप को मिक्स कर देंगे तो एक नया जेनर बनता है, जो बहुत चटपटा, मजेदार, यूनीक और अनछुआ है. अभी तक वो टैरिटरी में सब घुसे नहीं हैं, थोड़ा थोड़ा चीज हुआ है, लेकिन मेजर लेवल पे वो नहीं हुआ है."

नई दुल्हन को देख रेखा की आंखों में आए आंसू, इमोशनल एक्ट्रेस से बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'रोना मत'; शादी का नया VIDEO वायरल

रणवीर शौरी ने नेजी को मधुर भंडारकर से मिलवाने को कहा 
नेजी आगे सना मकबुल से कहते हैं, ''मैं रणवीर भाई (रणवीर शौरी) से बात कर रहा था और उन्होंने मुझे कहा कि वह मुझे मधुर भंडारकर से मिलवाएंगे.'' उन्होंने मुझसे कहा, 'तुम्हारी कहानी बहुत यूनीक है.' नेजी ने खुलासा किया मैं सोच रहा हूं कि मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए किसी को हॉलीवुड से लाना चाहिए. जब सना मकुबल ने उनसे सवाल किया, ''क्यों, क्या यहां कोई भारतीय नहीं बचा है.'' नेजी ने जवाब दिया, ''हां, यहां पर भी कई अच्छे लोग हैं, लेकिन मैं पहली कोशिश से संतुष्ट नहीं हूं.''

'मैं थोड़ा निराश था'
रणवीर सिंह की गली बॉय से संतुष्ट ना होने के कारण का खुलासा करते हुए नेजी ने कहा, ''मैं थोड़ा निराश था. मैंने अपनी पूरी जिंदगी फिल्में देखी हैं और मुझे थोड़ा जज करना आता है और जानकारी भी है. मैं क्रिटिक हूं.'' सना उन्हें रोकती है और कहती हैं कि गली बॉय तो एक बहुत ही अच्छी फिल्म है. 

'जो इमोशनल जुड़ाव मैं ला सकता हूं, वह उस फिल्म में नहीं दिखाया गया था'
नेजी उनसे कहते हैं, ''आप ऐसा सोचती हैं, लेकिन जो इमोशनल जुड़ाव मैं ला सकता हूं, वह उस फिल्म में नहीं दिखाया गया था. उनके विचार उनकी जानकारी के अनुसार सही थे और उन्होंने वही दिखाया, जो उन्हें समझ में आया.'' सना आगे गली बॉय को 'एक भरोसेमंद फिल्म' कहती हैं. नेजी इससे सहमत होते हैं और कहते हैं, ''उन्हें जो समझ में आया वो करके दिखाया. अब मैं चीजों को समझता हूं, और मैं इसे दिखाना चाहता हूं, और मुझे लगता है कि यह अधिक प्रभावशाली होगा.'' जब नेजी और सना मकबुल बात करते हैं तो विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और लवकेश कटारिया दोनों को चिढ़ाते हैं और नेजी के बात करने के तरीके का अभिनय करते हैं.

चेहरे पर नूर, गोल्ड साड़ी में Manushi Chillar लगीं हूर; अनन्या-जाह्नवी के स्टाइल को स्माइल से दी मात

बेघर होने से बचे लवकेश कटारिया
लवकेश कटारिया बेघर होने से बच गए. लवकेश को बिग बॉस ने सजा दी थी, लेकन दर्शकों के वोटों के कारण वह बच गए. बिग बॉस ने उन्हें फिर से "बाहरवाला" नियुक्त किया. इस बीच इस सप्ताह नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, चंद्रिका दीक्षित और अरमान मलिक हैं.

Trending news