नई दुल्हन को देख रेखा की आंखों में आए आंसू, इमोशनल एक्ट्रेस से बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'रोना मत'; शादी का नया VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12330715

नई दुल्हन को देख रेखा की आंखों में आए आंसू, इमोशनल एक्ट्रेस से बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'रोना मत'; शादी का नया VIDEO वायरल

Sonakshi Sinha New Wedding Video Viral: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधे थे. सोनाक्षी और जहीर ने हिंदू या मुस्लिम रिवाजों से शादी ना करके सिविल मैरिज चुनी, जिसके बाद उन्होंने एक खानदार रिसेप्शन रखा. सोनाक्षी-जहीर के इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुईं. इस दौरान रेखा को काफी ज्यादा इमोशनल होते हुए देखा गया.

 

नई दुल्हन को देख रेखा की आंखों में आ गए आंसू

Sonakshi Sinha New Wedding Video Viral: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने एक बार फिर से अपने वेडिंग रिसेप्शन का एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस नए वेडिंग रिस्पेशन वीडियो में सोनाक्षी और जहीर को बॉलीवुड के पुराने गानों पर खूब नाचते हुए देखा जा सकता है. 'बोल चूड़ियां', 'चल छैयां छैयां' जैसे गानों पर न्यूलीवेड कपल खूब नाचा. इस नए वीडियो में लीजेंडरी एक्ट्रेस रेखा (Rekha) को भी इमोशनल होते हुए देखा गया.

वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर खान (Zaheer Iqbal) पैपराजी के साथ भी पोज देते हुए देखे गए. सोनाक्षी सिन्हा को अपनी बेस्टफ्रेंड हुमा कुरैशी को भी जोर से हग करते हुए देखा गया. सोनाक्षी ने काजोल के साथ पोज दिए. अनिल कपूर के गाने 'माय नेम इज लखन' के हुक स्टैप पर डांस करते हुए देखा गया. इसके साथ ही सलमान को सोनाक्षी ने हग किया. इसके बाद वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा को इमोशनल रेखा को संभालते हुए देखा गया.

'ये बहुत बड़ी गलतफहमी है...' बिहार-ओडिशा वालों के लिए नहीं Kalki 2898 Ad वाले बयान पर मुकेश खन्ना की सफाई

सोनाक्षी को देख इमोशनल हुईं रेखा
दरअसल, नई दुल्हन को देख रेखा खुद को संभाल नहीं पाईं और उनकी आंखों से आंसू आ गए. ऐसे में सोनाक्षी उन्हें संभालती हुई दिखीं. वीडियो में सोनाक्षी को इमोशनल रेखा को कहते हुए सुना जा सकता है, 'रोना मत'. इसके बाद रेखा को सोनाक्षी की बलाएं लेते हुए देखा जा सकता है और वह कहती हैं, 'बहुत खुश हूं.' अपने माता-पिता पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ ग्रुप फोटो के लिए सोनाक्षी सिन्हा को जहीर का नाम पुकारते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में राजकुमार राव, अरबाज खान, आयुष शर्मा, सिद्धार्थ, अदिति राव हैदरी को 'मुझसे शादी करोगी' और 'ये काली काली आंखें' जैसे गानों पर थिरकते हुए देखा सकता है. 

शादी से पहले क्यों की जाती है शिव शक्ति पूजा? जान्हवी से रणवीर तक, अनंत-राधिका के फंक्शन में पहुंचे सेलेब्स

सोनाक्षी-जहीर ने शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सोनाक्षी और जहीर ने कैप्शन दिया है, #शादी ASMR. महसूस कीजिए, एन्ज्वॉय कीजिए... जैसे हमने किया. परफेक्ट वेडिंग के लिए हमारे दोस्तों, परिवार और टीम का शुक्रिया!! सोना और जहीर की शादी.... एक एपिक पार्टी तो बनती है बॉस!!!''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

23 जून को हुई सोनाक्षी-जहीर की शादी
बता दें कि इस वेडिंग रिसेप्शन के वीडियो को शेयर करने से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी की 10 तस्वीरें शेयर की थीं. इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने हर तस्वीर के पीछे की कहानी को भी बयान किया था. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत परिवार और दोस्तों के सामने अपने ही घर में सिविल मैरिज की थी.

Trending news