Ankita Lokhande के साथ वायरल हुए डांस वीडियो पर Navid Sole ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वो तो सिर्फ मस्ती थी
Advertisement
trendingNow12089803

Ankita Lokhande के साथ वायरल हुए डांस वीडियो पर Navid Sole ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वो तो सिर्फ मस्ती थी

Ankita Lokhande Navid Sole Dance Video: बिग बॉस 17 के नावेद और अंकिता लोखंडे का डांस वीडियो हाल में ही वायरल हुआ था. जिसमें दोनों के डांस स्टेप्स और अंदाज को देख कुछ लोगों ने उंगलियां उठाई थीं. अब नावेद ने खुद इस वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया है. पढ़िए क्या कहना है यूके बेस्ड बिजनेसमैन का.

नावेद सोले

'बिग बॉस 17' में एक विदेशी कंटेस्टेंट भी थे जिनका नाम है नावेद सोले. हाल में ही बिग बॉस वालों के साथ उनकी पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई थीं. जहां वह अंकिता लोखंडे के साथ जमकर डांस कर रहे थे. लेकिन अंकिता का डांस का तरीका कुछ लोगों को हजम नहीं हुआ था और उन्होंने जमकर दोनों का ट्रोल किया था. अब जाकर नावेद सोले ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया है.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर नावेद ने सफाई देते हुए रिएक्ट किया है. साथ ही लोगों से गुजारिश की है कि गलत बातें न फैलाए. वह सिर्फ पार्टी और मस्ती थी जिसे उसी तरह लेने की जरूरत है. मालूम हो, Bigg Boss 17 खत्म होने के बाद विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने एक पार्टी रखी थी जहां तमाम कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे.

अंकिता और नावेद का वायरल हुआ था वीडियो
यूके बेस्ड बिजनेसमैन नावेद ने वायरल वीडियो को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हेल्लो. मैं हालिया वायरल वीडियो के बारे में बात कर रहा हूं. जोकि अंकिता और विक्की की पार्टी से सामने आई थी. उस वीडियो को देख लोगों ने तरह तरह की बातें बनाना शुरू कर दी. मैंने नोटिस किया कि कुछ लोगों ने अंकिता के डांस पर बातें की हैं. लेकिन ये सब गलत है. अंकिता और मैं सिर्फ मस्ती कर रहे थे.'

नावेद ने दी सफाई
'मेरी और अंकिता की बहुत अच्छी फ्रेंडशिप है. उन्होंने बिग बॉस के दौरान मुझे काफी सपोर्ट किया था. तभी से मेरा उनके प्रति प्यार और स्नेह है. अब और कोई गॉसिप्स या रियूमर्स शुरू हो मैं पहले ही पॉजिटिव एनर्जी के साथ कुछ चीजें साफ कर देता हूं. वो सिर्फ डांस था. मस्ती थी. हम खुशियों को सेलिब्रेट कर रहे थे.'

Trending news