Nidhi Bhanushali Makeover: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू ने बदला अपना लुक, छोटे बाले, नाक में बाली पहने अलग सी दिखीं निधि
Advertisement
trendingNow11266412

Nidhi Bhanushali Makeover: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू ने बदला अपना लुक, छोटे बाले, नाक में बाली पहने अलग सी दिखीं निधि

Nidhi Bhanushali New Style: अक्सर अपने बिंदास अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वालीं निधि भानुशाली अब अपने न्यू लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं. निधि भानुशाली ने नया हेयरकट करवाया है जिसमें वो काफी अलग लग रही हैं.  

निधि भानुशाली (फोटो- सोशल मीडिया)

Nidhi Bhanushali New Haircut: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को कई साल पहले ही अलविदा कहने वालीं निधि भानुशाली काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस शो के बाद निधि किसी दूसरे शो का ना तो हिस्सा बनीं ना ही इसकी कोई खबर है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर निधि भानुशाली खूब छाई रहती हैं. खासतौर से अपने तस्वीरों और लेटेस्ट वीडियो को लेकर. इस बार निधि अपने मेकओवर को लेकर छा गई हैं. छोटे-छोटे बालं और नाक में बाली पहने निधि काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.  

निधि ने बदला अपना लुक
निधि भानुशाली काफी स्टाइलिश हैं और ग्लैमरस भी. वो अपने लुक के साथ अक्सर एक्सपेरीमेंट करती नजर आती हैं. अब एक बार अपनी तस्वीर शेयर कर निधि ने दिखा दिया है कि वो वाकई फैशन दीवा है. एक दिन पहले शेयर तस्वीरों में निधि अपने छोटे बालों के साथ नजर आ रही हैं. डेनिम शॉर्ट्स और टॉप में स्टाइल से पोज देती निधि का ये अंदाज कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आया है तो वहीं कुछ उन्हें इस अंदाज को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. 

बिकिनी लुक्स को लेकर भी छाई रहती हैं निधि
निधि की गिनती टेलीविजन की बोल्ड हसीनाओं में की जाती है जो अक्सर अपने बिकिनी लुक्स से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. घूमने फिरने की बेहद शौकीन निधि अक्सर अपने वेकेशन पिक्स शेयर करती हैं. निधि के इंस्टाग्राम को देखें तो पता चलता है कि उन्हें जंगल, हरियाली प्रकृति के करीब रहना ज्यादा पसंद है. वो अक्सर बीच पर, फोरेस्ट और काफी यूनिक टूरिस्ट लोकेशन पर स्पॉट होती हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाद निधि भानुशाली को किसी और सीरियल में नहीं देखा गया है. लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर वो छाई रहती हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news