Nidhi Bhanushali Transformation: इतनी बदल गई है तारक मेहता की पुरानी ‘सोनू’, पहचानना हुआ मुश्किल
Advertisement

Nidhi Bhanushali Transformation: इतनी बदल गई है तारक मेहता की पुरानी ‘सोनू’, पहचानना हुआ मुश्किल

Nidhi Bhanushali Photos: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने के बाद निधि भानुशाली किसी दूसरे प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी छाई रहती हैं. अब अपने नए लुक को लेकर भी वो खूब चर्चा में हैं. 

निधि भानुशाली (फोटो- सोशल मीडिया)

Nidhi Bhanushali TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई किरदार शो को अलविदा कह चुके हैं जिनमें से एक हैं निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali). इस शो में कई साल तक निधि ने आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े की बेटी का रोल निभाया और उन्हें काफी पसंद भी किया गया. लेकिन कई साल पहले उन्होने इस किरदार और शो को छोड़ दिया. हालांकि उसके बाद से निधि भानुशाली किसी भी दूसरे प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार निधि भानुशाली की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. 

निधि भानुशाली ने बदला अपना लुक 
सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की हिस्सा रहीं निधि भानुशाली इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और अब उन्होंने जो फोटो शेयर की हैं उनमें निधि पहचान में ही नहीं आ रहीं. छोटे-छोटे बाल, फंकी सा लुक और नाक में बाली पहने निधि काफी अलग लग रही हैं और इन तस्वीरों पर उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

कोई निधि के लुक की तारीफ कर रहा है तो कोई उनका ये अंदाज देख उन्हें अनफॉलो करने की बात कह रहा है. 

घूमने फिरने की शौकीन हैं निधि भानुशाली
निधि भानुशाली घूमने फिरने की शौकीन हैं और ये बात उनके इंस्टाग्राम से सही साबित हो जाती है. निधि को जैसे ही समय मिलता है तो वो अपने दोस्तों संग घूमने निकल पड़ती हैं. निधि को नई-नई जगहों पर घूमना पसंद है और नए-नए अनुभव लेना भी. लॉकडाउन के बाद निधि अपने एक दोस्त और Pet डॉग के साथ भी लॉन्ग रोड ट्रिप पर निकली थीं. जिसकी तस्वीरें निधि ने इंस्टा पर शेयर की थी. इसके अलावा भी निधि अपने हर वेकेशन की झलक दिखाती रहती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

      

Trending news