Bigg Boss 14 Finale: धोखेबाज निकलीं Nikki Tamboli! Rubina Dilaik से लड़ाई कर दिखाया असली रंग

Bigg Boss 14 Finale: बिग बॉस 14 (Bigg Boss) के घर में आज निक्की तंबोली (Nikki Tamboli ) और रुबीना दिलैक की दोस्ती में दरार आने वाली है. हाल ही में निक्की और रुबीना (Rubina Dilaik) में गहरी दोस्ती हुई थी.

Bigg Boss 14 Finale: धोखेबाज निकलीं Nikki Tamboli! Rubina Dilaik से लड़ाई कर दिखाया असली रंग
फोटो साभार: निक्की तंबोली रुबीना दिलैक इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. आज रात इस घर में राजकुमार राव, भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की धमाकेदार एंट्री होने वाली है. वहीं आज निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और रुबीना दिलैक  (Rubina Dilaik) की दोस्ती में दरार भी आने वाली है.

निक्की-रुबीना के बीच बहस

दरअसल, आज हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह घरवालों से कुछ टास्क करवाते हैं और कॉमिडी के जरिए रुबीना (Rubina Dilaik) से लेकर राहुल तक हर कंटेस्टेंट पर तंज कसते हैं. इसी दौरान भारती (Bharti Singh) और हर्ष, रुबीना से निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के बारे में पूछते हैं, तो रुबीना कहती हैं कि वह इस सीजन में उन्हें सबसे ज्यादा कन्फ्यूज कंटेस्टेंट लगी हैं. रुबीना के मुंह से ऐसी बात सुनकर निक्की तंबोली भड़क जाती हैं और अपनी सीट से उठकर बोलती हैं, 'अरे वो आपको लगा है तो आपकी प्रॉब्लम है. शो खत्म होने के बाद मैं आपके घर थोड़ी आऊंगी?' निक्की के ऐसे तेवर देख सबके होश उड़ जाते हैं. रुबीना भी समझ जाती हैं कि जो निक्की पिछले कुछ हफ्तों से उनके साथ बहन-बहन करके रह रही थी, असल में वह कैसी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रुबीना ने निक्की के लिए दी थी कुर्बानी 

हाल ही में निक्की और रुबीना (Rubina Dilaik) में गहरी दोस्ती हुई थी. निक्की  (Nikki Tamboli) कई बार खुलकर यह कह चुकी हैं कि वह रुबीना को अपनी बड़ी बहन मानती हैं. बिग बॉस के घर में हुए एक टास्क जीतने के बाद रुबीना दिलैक को बिग बॉस (Bigg Boss) से एक अधिकार प्राप्त हुआ, जिसका इस्तेमाल कर के वह घर के किसी अन्य सदस्य को पहला फाइनलिस्ट बना सकती थीं. रुबीना ने निक्की तंबोली को बिग बॉस 14 का पहली फाइनलिस्ट घोषित किया था. टास्क जीतकर निक्की तंबोली को पहली फाइनलिस्ट घोषित कर रुबीना ने भी यह साबित कर दिया था कि उनकी दोस्ती झूठी नहीं है. 

राजकुमार राव देंगे बड़ा झटका

वहीं बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव घर में आते ही टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका देने वाले हैं. 'बिग बॉस 14 प्रोमो' (Bigg Boss 14 Promo) में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) साफ कहते हुए दिख रहे हैं कि पांचों में से कोई भी बाहर नहीं जाएगा बल्कि किसी ने कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है. प्रोमो में राजकुमार की बातों को सुनकर हर कोई हैरान दिख रहा है.

VIDEO

ये भी पढ़ें: Bigg Boss के हर सीजन में पूछे जाते हैं ये पांच सवाल, अब मिलेगा इनका सटीक जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.