Simran Budharup Rape Threat: इस टीवी एक्ट्रेस को लगातार मिल रही रेप की धमकी, परेशान होकर पहुंची पुलिस थाने
Advertisement
trendingNow11220743

Simran Budharup Rape Threat: इस टीवी एक्ट्रेस को लगातार मिल रही रेप की धमकी, परेशान होकर पहुंची पुलिस थाने

Simran Budharup  Rape Threat: टीवी एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप (Simran Budharup) को सोशल मीडया पर लगातार रेप की धमकियां मिल रही हैं. 'पांड्या स्टोर' की एक्ट्रेस ने अब मामला पुलिस में दर्ज करवाया है.

फाइल फोटो

Simran Budharup  Rape Threat: मशहूर टीवी सीरियल 'पांड्या स्टोर' की एक्ट्रेस को लगातार रेप की धमकियां मिल रही हैं और अब इन सब चीजों से परेशान होकर उन्होंने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट लिखवा दी है. जी हां, शो में अहम रोल निभाने वाली सिमरन बुधरूप ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसे जानकर उनके फैंस काफी हैरान हो गए हैं.

सिमरन को मिल रही रेप की धमकी

सिमरन बुधरूप (Simran Budharup) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि यंग जनरेशन के लड़कों और लड़कियों के एक ग्रुप ने उन्हें टारगेट किया और सोशल मीडिया पर गाली गलौज करते हुए उन्हें रेप तक की धमकी दे डाली. इन सबसे वो इतना ज्यादा परेशान हो गईं कि पुलिस में केस दर्ज करवाना पड़ा जिससे वह इतना परेशान हो गईं कि उन्हें पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज कराना पड़ा. उन्होंने कहा क्योंकि शो में मे उनका किरदार निगेटिव था इसलिए लोग उन्हें अब असल जिंदगी में भी पसंद नहीं कर रहे हैं.

छोटी उम्र के बच्चे दे रहे धमकी

सिमरन ने कहा कि सोशल मीडिया पर निगेटिव कॉमेंट्स तक तो ठीक था, लेकिन रेप की धमकी मिलना तो हद से कहीं ज्यादा है. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर 13-14 साल की उम्र के बच्चे उन्हें धमकियां दे रहे हैं. मजबूर होने के बाद ही वह पुलिस के पास पहुंचीं और मामला दर्ज कराया. उन्होंने कहा कि पढ़ाई के लिए माता-पिता बच्चों को फोन दिला देते हैं, लेकिन आजकल के बच्चे बच्चे अपने माता-पिता के भरोसे का दुरुपयोग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ने पोस्ट की अजीबोगरीब सेल्फी, फटी ब्रा से निगाह नहीं हटा पाए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news