Live: दून एक्सप्रेस के रास्ते मिला लोहे खंबा, पटरी से उतारने की कोशिश..ड्राइवर ने दिखाई समझदारी
Advertisement
trendingNow12436777

Live: दून एक्सप्रेस के रास्ते मिला लोहे खंबा, पटरी से उतारने की कोशिश..ड्राइवर ने दिखाई समझदारी

Elections LIVE: हरियाणा (Haryana Vidhan Sabha Chunav) और जम्मू-कश्मीर (Jammu Kasmir) के चुनावों को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है. BJP, NC-कांग्रेस और PDP सब ताल ठोक रहे हैं. वहां रशीद की 'पॉलिटिकल इंजीनियरिंग' से हैरान नेता अपनी अपनी-अपनी सीट बचाने के लिए सियासी गोटियां सेट कर रहे हैं. हरियाणा में भी कांटे की टक्कर है. चुनावी खबरों के लिए चलते रहिए इस ब्लॉग के साथ...

Live: दून एक्सप्रेस के रास्ते मिला लोहे खंबा, पटरी से उतारने की कोशिश..ड्राइवर ने दिखाई समझदारी
LIVE Blog

News Brief: भारत के एक नोटिस से पाकिस्तान में खलभली मच गई है. आज पीएम मोदी की कश्मीर में रैली है. चंद्रबाबू नायडू के बयान पर बवाल मचा है. नायडू ने कहा कि पुरानी सरकार के दौरान तिरुपति बाला जी के मंदिर में बनने वाले प्रसाद में चर्बी वाले घी का इस्तेमाल होता था. वाईएसआर कांग्रेस ने इसका खंडन किया है.  

19 September 2024
18:04 PM

दून एक्सप्रेस के रास्ते मिला लोहे खंबा, पटरी से उतारने की कोशिश..ड्राइवर ने दिखाई समझदारी

रामपुर में ट्रेन पटरी से उतरने की कोशिश की गई है. बिलासपुर और रुद्रपुर सिटी के बीच चलने वाली दून एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 12091) को पटरी से उतारने की साजिश नाकाम कर दी गई. ट्रेन के ड्राइवर की सतर्कता से एक बड़ा हादसा टल गया. ड्राइवर ने पटरियों पर पड़ा 6 मीटर लंबा लोहे का खंभा देखकर ट्रेन रोकी और खतरा दूर किया.

14:35 PM

Delhi Car Accident: दिल्ली कार हादसा

उत्तरी दिल्ली में राजघाट के समीप बृहस्पतिवार तड़के एक तेज रफ्तार कार के एक रेलिंग से टकरा जाने से पांच छात्र घायल हो गए. कार सवार 5 लड़के गुरुग्राम के एक पब में जन्मदिन की पार्टी मनाकर घर लौट रहे थे. कार तेज रफ्तार में थी. शांतिवन और गीताकॉलोनी के बीच चालक उस पर से नियंत्रण खो बैठा. रेलिंग का एक हिस्सा कार में घुस गया. दयाल सिंह कॉलेज के प्रथम वर्ष के छात्र 19 वर्षीय अश्विनी मिश्रा ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए एक रात के लिए कार किराए पर ली थी. मिश्रा, अश्विनी पांडे (19), केशव (20), कृष्णा (18) और उज्ज्वल (19) बुधवार रात गुरुग्राम के ‘जी टाउन’ नामक पब में गये थे. मिश्रा, पांडे और केशव पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर के रहने वाले हैं जबकि कृष्णा साकेत का एवं उज्ज्वल छत्तरपुर का निवासी है. लौटते वक्त मिश्रा कार चला रहा था. पुलिस ने एक बयान में कहा, ‘गीता कॉलोनी फ्लाईओवर से गुजरने के दौरान अपने मोबाइल फोन पर गाना बदलने के दौरान मिश्रा का ध्यान बंट गया और गाड़ी पर उसका नियंत्रण नहीं रहा. ऐसे में कार रेलिंग से जा टकरायी.’ मिश्रा, पांडे, केशव एवं कृष्णा DU के महाविद्यालयों के विद्यार्थी हैं जबकि उज्ज्वल एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ता है. पांचों को दिल्ली के LNJP अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनमें मिश्रा एवं पांडे की हालत नाजुक है.

14:15 PM

Haryana Election 2024 Interview: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता किरण चौधरी ने कहा है कि हरियाणा में 'सत्ता समर्थक' लहर है और मतदाता महसूस कर रहे हैं कि सत्तारूढ़ पार्टी ने पिछले 10 वर्ष में उनके जीवन को बदल दिया है. किरण कांग्रेस से तीन दशक तक जुड़े रहने के बाद इस वर्ष जून में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गयी थीं. किरण ने विश्वास जताया कि उनकी बेटी श्रुति चौधरी पारिवारिक गढ़ तोशाम से कांग्रेस के उम्मीदवार और अपने चचेरे भाई अनिरुद्ध चौधरी के खिलाफ चुनाव जीत जाएंगी. श्रुति पूर्व सांसद हैं और किरण के साथ वह भी भाजपा में शामिल हुईं थीं. राज्य की 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए पांच अक्टूबर को मतदान होना है. किरण चौधरी (69) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की पुत्रवधू और राज्य के पूर्व मंत्री दिवंगत सुरेन्द्र सिंह की पत्नी हैं. किरण चौधरी को हरियाणा से राज्यसभा उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार बनाया गया था जिसमें वह निर्विरोध जीत गईं. वहीं उनकी बेटी को तोशाम से टिकट दिया गया है. किरण चौधरी ने 'पीटीआई-भाषा' से कहा, 'भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी और लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी. लोग पिछले 10 वर्ष में हुए राज्य के समग्र विकास के आधार पर वोट देंगे.'  सत्ता विरोधी लहर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'इसके विपरीत, हरियाणा में सत्ता समर्थक लहर है और लोगों को एहसास है कि पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार ने उनके जीवन को बदल दिया है और राज्य को विकास की नयी ऊंचाइयों की ओर ले गई है. सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों से हर वर्ग खुश है. किसानों के लिए कई कल्याणकारी पहल की गई हैं और योजनाएं लाई गई हैं. हरियाणा 24 फसलों की न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) पर खरीद कर रहा है. पिछले महीने CM नायब सैनी ने राज्य में कम बारिश के मद्देनजर खरीफ फसलों के लिए किसानों को 2,000 रुपये प्रति एकड़ बोनस देने के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी'. उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी पूर्व पार्टी (कांग्रेस) ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया और उनका इस्तेमाल केवल राजनीति करने के लिए करती है. प्रधानमंत्री मोदी को किसानों की विशेष चिंता है और उन्होंने अपने तीसरे कार्यकाल के 100 दिन में ही कई किसान हितैषी नीतियां लागू कर दी हैं. श्रुति का प्रचार अभियान पूरे जोर-शोर से चल रहा है और वह आसानी से जीत हासिल करेंगी. हरियाणा में मतों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी.

13:55 PM

Haryana Chunav BJP Menifesto: भाजपा का घोषणापत्र जारी; एमएसपी पर 24 फसलें खरीदने का वादा 

बीजेपी अध्यक्ष जेपी. नड्डा ने पांच अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बृहस्पतिवार को पार्टी का घोषणापत्र जारी किया, जिसमें न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर 24 फसलें खरीदने और राज्य के प्रत्येक अग्निवीर को सरकारी नौकरी देने का वादा किया गया है. नड्डा ने रोहतक में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्रियों मनोहर लाल खट्टर, राव इंद्रजीत सिंह और कृष्णपाल गुर्जर की मौजूदगी में घोषणापत्र जारी किया. पार्टी ने देश भर के किसी भी सरकारी मेडिकल या इंजीनियरिंग कॉलेज में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी), अनुसूचित जाति (एससी) समुदायों से संबंधित हरियाणा के छात्रों के लिए छात्रवृत्ति और ग्रामीण क्षेत्रों में कॉलेज जाने वाली लड़कियों को स्कूटर देने का भी वादा किया. घोषणापत्र जारी होने से पहले सैनी ने कहा कि संकल्प पत्र में युवाओं, गरीबों, किसानों और महिलाओं पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा. नड्डा ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार में हरियाणा प्रगति के पथ पर आगे बढ़ा है. उन्होंने पिछली सरकारों के दौरान हुए कथित भ्रष्टाचार और घोटालों का जिक्र करते हुए कहा, "आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं हरियाणा बदल गया है और अंतर स्पष्ट है." 

13:21 PM

Atishi, Cabinet ministers to take oath on Saturday: दिल्ली की नई सीएम का शपथ ग्रहण जल्द

आतिशी मार्लेना अब दिल्ली की नई मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रही हैं. उनकी कैबिनेट के मंत्रियों के नाम तय हो गए हैं. उनके साथ ही बाकी मंत्री शपथ लेंगे. उस लिस्ट में एक अल्पसंख्यक चेहरे का नाम शामिल है. आतिशी के साथ सौरभ भारद्वाज, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, मुकेश अहलावत और इमरान हुसैन कैबिनेट मंत्री की शपथ लेंगे. दिल्ली को मिलेगा एक नया कैबिनेट मंत्री.

13:04 PM

बीजेपी को भस्मासुर ढूंढना चाहिए: अखिलेश

अखिलेश यादव ने एक प्रेस काँफ्रेंस में कहा है कि बीजेपी हरियाणा चुनाव हार रही है. यूपी का सत्यानाश कर दिया है. जानवरों को मारने के लिए एसटीएफ बने, बुलडोजर वाली सोच से निकलना होगा. मठाधीश से न हो पाएगा.

12:59 PM

PM Modi Kashmir visit: जम्मू-कश्मीर चुनाव की खबरें

पीएम मोदी आज फिर जम्मू-कश्मीर में हैं. अपनी जनसभा में उन्होंने पहले चरण में लोगों से बड़ी तादाद में वोट करने पर उनका आभार जताते हुए कहा कि ये एक गर्व का विषय है कि जम्मू-कश्मीर चुनाव के पहले चरण में लोगों ने बड़ी संख्या में मतदान किया है, कई निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान प्रतिशत के पिछले रिकॉर्ड टूट गए हैं.

12:47 PM
12:46 PM

जम्मू-कश्मीर में इस वक्त जम्हूरियत का त्योहार चल रहा है.

कल ही यहां 7 जिलों में पहले दौर की वोटिंग हुई.

पहली बार दहशतगर्दी के साए के बिना ये वोटिंग हुई.

हम सभी के लिए बहुत खुशी और गर्व की बात है कि इतनी बड़ी संख्या में लोग वोटिंग के लिए अपने घरों से बाहर निकले.

किश्तवाड़ में 80% से ज्यादा वोटिंग, डोडा में 71% से ज्यादा वोटिंग, रामबन में 70% से ज्यादा और कुलगाम में 62% से ज्यादा वोटिंग हुई है.

अनेक सीटों पर पिछली बार की वोटिंग के रिकॉर्ड टूट गए हैं.

ये नया इतिहास बना है, ये नया इतिहास जम्मू-कश्मीर के लोगों ने रचा है.

कुछ दिन पहले जब मैं जम्मू-कश्मीर आया था... तो मैंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर की बर्बादी के लिए तीन खानदान जिम्मेदार हैं.

तब से, दिल्ली से लेकर श्रीनगर तक, ये लोग बौखलाए हुए हैं.

इन्हें लगता है कि इनपर कोई कैसे सवाल उठा सकता है, इन्हें लगता है कि जैसे-तैसे कुर्सी पर कब्जा जमाना और फिर आप सबको लूटना इनका पैदाइशी हक है.

जम्मू-कश्मीर की अवाम को उनके जायज हक से महरूम रखना ही, इनका सियासी एजेंडा रहा है.

इन्होंने, जम्मू-कश्मीर को सिर्फ, तशद्युत यानी डर और इंतशार यानी अराजकता ही दी है.

लेकिन अब जम्मू-कश्मीर, इन तीन खानदानों के शिकंजे में नहीं रहेगा...

12:44 PM

हम सबका मकसद जम्मू-कश्मीर की तेज तरक्की है.

जम्मू-कश्मीर की तेज तरक्की का जज्बा और बुलंद करने के पैगाम के साथ आज मैं आपके बीच आया हूं.

मैं देख रहा हूं कि आज मेरे कश्मीर के भाई-बहन खुशामदीद पीएम कह रहे हैं.

मैं तहेदिल से उनका शुक्रिया अदा करता हूं.

आज इतनी बड़ी संख्या में आप आए हैं.

नौजवानों का ये उत्साह, बुजुर्गों की आंखों में शांति का संदेश और इतनी बड़ी मात्रा में माताएं-बहनें... ये नया कश्मीर है.

आज इतनी बड़ी संख्या में आप आए हैं.

नौजवानों का ये उत्साह, बुजुर्गों की आंखों में शांति का संदेश और इतनी बड़ी मात्रा में माताएं-बहनें... ये नया कश्मीर है.

12:00 PM

Haryana BJP Menifesto: खबर हरियाणा चुनाव भाजपा घोषणापत्र

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी किया. इसमें प्रदेश की जनता से कई वायदे किए गए हैं.

11:48 AM

Salman Khan Father Salim Khan Death Threat: सलमान के बाद अब पिता सलीम खान को धमकी

अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को एक महिला ने धमकी दी है. लॉरेंस गैंग के नाम पर उन्हें ये धमकी मिली है. सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे सलीम खान से एक महिला ने कहा- 'कायदे से रहो वरना लॉरेंस (Lawrence Bishnoi) को बता दूं क्या? बांद्रा पुलिस थाने में इस धमकी को लेकर केस दर्ज हुआ है.

11:16 AM

Goods train derail news: रेल सेवा प्रभावित

मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने की घटना की जांच के लिए समिति गठित की जाएगी. मथुरा जिले में वृंदावन के पास एक मालगाड़ी के 25 वैगन के पटरी से उतरने की घटना की जांच के लिए एक जांच समिति गठित की जाएगी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. बुधवार रात करीब आठ बजे मालगाड़ी के पटरी से उतरने की घटना से मार्ग पर करीब 30 ट्रेनों की सेवाएं प्रभावित हुईं. अधिकारियों ने बताया कि सामान्य परिचालन बहाल करने के लिए पटरियों को साफ करने का काम चल रहा है और कल रात से करीब 500 कर्मचारी इस काम में लगे हैं.

10:55 AM

Pakistani defence minister Khawaja Asif on Article 370 restoration: पाकिस्तान को कांग्रेस से उम्मीदें

जम्मू-कश्मीर में जारी विधानसभा चुनाव के बीच पाकिस्तान का भड़काऊ बयान सामने आया है. 370 को लेकर पाकिस्तान ने फिर आग उगली है. पाकिस्तान के रक्षा मंत्री आसिफ ख्वाजा ने कहा कि कश्मीर में 370 और 35A की बहाली को लेकर पाकिस्तान, नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन के साथ है. ख्वाजा आसिफ ने यहां तक भविष्यवाणी भी कर दी कि कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन के कश्मीर में सत्ता में आने के चांस हैं. ख्वाजा आसिफ की बदजुबानी यहीं नहीं थमी. उन्होंने कहा कि 5 साल पहले कश्मीर से 370 हटाकर पीएम मोदी ने यहां के लोगों पर जुल्म किया था. 

10:20 AM

Pakistan News : नहीं सुधरेगा पाकिस्तान

पंजाब में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया. बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को सोमवार रात करीब सवा नौ बजे अमृतसर जिले के रतन खुर्द गांव क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करते हुए देखा गया और वह सीमा बाड़ के पास पहुंच गया. सैनिकों द्वारा चुनौती दिए जाने के बाद भी घुसपैठिये ने आगे बढ़ना जारी रखा और वह आक्रामक तेवर दिखा रहा था. वह नहीं माना तो ड्यूटी पर तैनात सैनिकों ने आगे बढ़ रहे घुसपैठिये पर गोली चलाकर उसे मौके पर ही ढेर कर दिया.'

10:20 AM

Pakistan News : नहीं सुधरेगा पाकिस्तान

पंजाब में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया। बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को सोमवार रात करीब सवा नौ बजे अमृतसर जिले के रतन खुर्द गांव क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करते हुए देखा गया और वह सीमा बाड़ के पास पहुंच गया। सैनिकों द्वारा चुनौती दिए जाने के बाद भी घुसपैठिये ने आगे बढ़ना जारी रखा और वह आक्रामक तेवर दिखा रहा था. वह नहीं माना तो ड्यूटी पर तैनात सैनिकों ने आगे बढ़ रहे घुसपैठिये पर गोली चलाकर उसे मौके पर ही ढेर कर दिया.'

10:00 AM

Nawada Fire: नवादा में आगजनी

बिहार के नवादा में दबंगों का आतंक
महादलित समुदाय के घरों को फूंका
80 से ज़्यादा घरों को आग लगाई
दबंगों ने अंधाधुंध फायरिंग भी की

 

09:48 AM

Chandrababu Naidu claims animal fat used in Tirupati laddoo: आंध्र प्रदेश CM नायडू ने तिरूपति के लड्डू में पशु चर्बी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को आरोप लगाया कि राज्य की पिछली युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) सरकार ने विश्व प्रसिद्ध तिरुपति मंदिर में लड्डू बनाने में घटिया सामग्री और पशु चर्बी का इस्तेमाल किया था. तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में तिरुपति लड्डू चढ़ाया जाता है. मंदिर का संचालन तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) करता है. नायडू ने यहां राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) विधायक दल की एक बैठक को संबोधित करते हुए दावा किया, 'यहां तक ​​कि तिरुमला लड्डू भी घटिया सामग्री से बनाया गया था...उन्होंने घी की जगह पशु चर्बी का इस्तेमाल किया था.' मुख्यमंत्री नायडू ने हालांकि कहा कि अब शुद्ध घी का उपयोग किया जा रहा है, जिससे गुणवत्ता में सुधार हुआ है.

09:38 AM

jammu kashmir election 2024 : राशिद इंजीनियर के बयान के मायने क्या हैं? NC ने बताया

बारामुला के सांसद और अवामी इत्तिहाद पार्टी के चेयरमैन इंजीनियर रशीद द्वारा समान विचारधारा वाले लोगों से पूर्ण सहयोग के किए गए दावे पर उमर अब्दुल्ला ने कहा कि इंजीनियर रशीद ने स्वीकार कर लिया है कि अगर भाजपा को सरकार के गठन के लिए जरूरत पड़ी तो वह उसका साथ देंगे.

 

09:18 AM

Jammu Kashmir Elections 2024: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 61 प्रतिशत मतदान

निर्वाचन आयोग (EC) ने बताया कि बुधवार को जम्मू-कश्मीर में सात जिलों की 24 विधानसभा सीटों के लिए हुए पहले चरण के चुनाव में 61% से अधिक पोलिंग हुई. आयोग ने कहा कि ये अस्थायी आंकड़े हैं और डाक मतपत्रों तथा दूरदराज के इलाकों से अंतिम रिपोर्ट आने के बाद इनमें वृद्धि हो सकती है. पहले चरण में 7 जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ. निर्वाचन आयोग के डाटा के मुताबिक किश्तवाड़ जिले में सबसे अधिक 80.14% वोटिंग हुई. जिसके बाद डोडा (71.34 फीसदी) और रामबन (70.55 फीसदी) का स्थान रहा. वहीं दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले में सबसे अधिक 62.46 फीसदी वोटिंग हुई, जिसके बाद अनंतनाग जिले में 57.84%, शोपियां जिले में 55.96% और पुलवामा जिले में 46.65% मतदान हुआ. अगस्त 2019 में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद जम्मू-कश्मीर में यह पहला विधानसभा चुनाव है. पिछला विधानसभा चुनाव 2014 में हुआ था. इससे पहले शाम को छह बजे मतदान खत्म होने के बाद जम्मू कश्मीर के मुख्य निर्वाचन अधिकारी पी के पोले ने बताया कि केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में करीब 59% मतदान हुआ जो ‘पिछले 7 चुनावों में सर्वाधिक मतदान है.’ पोले ने ये भी कहा कि बिना किसी अप्रिय घटना के चुनाव प्रकिया शांतिपूर्ण संपन्न हुई.

09:00 AM

PM Modi Kashmir Rally: पीएम मोदी का कश्मीर दौरा

जम्मू-कश्मीर के लोगों को त्वरित रफ्तार से विकास देने का वादा कर चुके प्रधानमंत्री मोदी, लोगों को उनके जीवन में खुशहाली का संदेश देने के लिए श्रीनगर में रैली करेंगे. उनके राज्य में की कार्यक्रम हैं. मोदी की श्रीनगर रैली बीजेपी के लिए बहुत मायने रखती है. बीजेपी ने विरोधी दलों के गढ़ में उनकी चूले हिलाने और अपनी पार्टी की जड़ों को मजबूत करके पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने का प्लान बनाया है. अपने दम पर जम्मू-कश्मीर की सत्ता में आतुर बीजेपी के नेताओं ने जम्मू क्षेत्र में परचम लहराने के साथ-साथ कश्मीर घाटी की करनाह, गुरेज, शोपियां, हब्बाकदल के साथ-साथ पहलगाम की विधानसभा सीट जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है. कश्मीर में भाजपा के 19 उम्मीदवारों में से 8 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला बुधवार को ईवीएम में कैद हो चुका है. अब प्रधानमंत्री श्रीनगर में अपनी रैली से दूसरे और तीसरे चरण में पार्टी के 11 उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए लोगों का आशीर्वाद लेने आए हैं.

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news