'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से क्यों कटा हिना खान का पत्ता? प्रोड्यूसर राजन शाही ने कर दिया खुलासा
Advertisement
trendingNow12226930

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से क्यों कटा हिना खान का पत्ता? प्रोड्यूसर राजन शाही ने कर दिया खुलासा

Hina Khan: मशहूर टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही ने हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान के साथ अपने मतभेदों को याद किया. उन्होंने बताया कि क्यों हिना खान को शो से निकाला गया था.

तो क्या जलन की वजह से हिना खान को होना पड़ा शो से बाहर?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मार्च में अपने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) से मुख्य कलाकार शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को बाहर करने के बाद से निर्देशक-निर्माता राजन शाही सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में राजन शाही ने एक इंटरव्यू में शो से लीड किरदारों को निकाले जाने के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने यह भी याद किया कि हिना खान (अक्षरा) को शो से क्यों निकाला गया था. उन्होंने 6 साल तक हिना खान के साथ काम करने के लिए एक्ट्रेस की कड़ी मेहनत की जमकर तारीफ की, लेकिन साथ ही यह भी बताया कि कुछ दिक्कतें आने लगी थीं, जिसकी वजह से हिना खान को शो से बाहर करना पड़ा.

राजन शाही (Rajan Shahi) ने टेली टॉक को दिए इंटरव्यू में कहा, ''हिना खान (Hina Khan) एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं, लेकिन जब हम साथ काम कर रहे थे, तब हमने कई दिक्कतों का सामना किया. दरअसल, हिना खान को शिवांगी जोशी (नायरा) के किरदार से परेशानी होने लगी थी. उन्हें लगने लगा था कि शो में 'नायरा' को ग्लोरिफाई किया जा रहा है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो रहा था. हिना और शिवांगी दोनों को बराबर स्क्रीन टाइम मिल रहा था.''

कैंसर का पता चलने के बाद क्या था सोनाली बेंद्रे का पहला रिएक्शन, एक्ट्रेस ने बताया

हिना खान देने लगी थीं स्क्रिप्ट में दखल
राजन शाही ने आगे कहा कि हिना खान ने शो की स्क्रिप्ट में दखल देना शुरू कर दिया और इससे काफी मतभेद होने लगे. उन्होंने बताया, "चैनल और टीम ने उनके साथ कई बार मीटिंग की, लेकिन हिना असंतुष्ट रहीं. फिर हमने फैसला किया कि अब हम 'अक्षरा' के किरदार को खत्म कर देंगे, ताकि हिना बिना किसी परेशानी के शो से बाहर हो सकें."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajan Shahi (@rajan.shahi.543)

Diljit Dosanjh वैंकूवर स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर, कनाडा में रच दिया इतिहास

जब हिना खान ने शिवांगी जोशी के साथ शूट के लिए किया इंकार
अब हिना खान और राजन शाही के बीच मधुर संबंध हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब ये दोनों एक-दूसरे से काफी नाराज नजर आते थे. राजन शाही ने बताया, ''मैं काफी समय से देख रहा था कि हिना खान शिवांगी के साथ सीन से खुश नहीं थीं, लेकिन एक दिन उन्होंने शिवांगी के साथ शूटिंग करने से इंकार कर दिया. उसी दिन हमने तय कर लिया कि अब हिना खान शो में आगे काम नहीं करेंगी. हालांकि, हिना ने अगले दिन शूटिंग की, लेकिन तब तक उन्हें शो से निकालने का फैसला लिया जा चुका था.''

Trending news