Bigg Boss OTT 3: 'गटरछाप, गंदी नाली के कीड़े, सड़कछाप...', रणवीर शौरी-सना मकबुल के बीच जुबानी जंग
Advertisement
trendingNow12344052

Bigg Boss OTT 3: 'गटरछाप, गंदी नाली के कीड़े, सड़कछाप...', रणवीर शौरी-सना मकबुल के बीच जुबानी जंग

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में टास्क कार्य के दौरान सना मकबुल और रणवीर शौरी आपस में बुरी तरह से भिड़ते हुए नजर आए. इसके बाद दीपक चौरसिया से बात करते हुए रणवीर शौरी ने सना मकबुल को क्लासलेस और सड़कछाप कहा.

 

रणवीर शौरी और सना मकबुल के बीच बुरी लड़ाई

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी' का तीसरा सीजन अब मजेदार होता जा रहा है. कंटेस्टेंट्स के अलग-अलग गुट बन रहे हैं. वे अपने खेल को आगे बढ़ाने के लिए अब अलग-अलग चालें चल रहे हैं. कंटेस्टेंट्स के बीच अब दोस्ती और दुश्मनी खुलकर सामने आ रही है. इन सबके बीच रणवीर शौरी और सना मकबुल के झगड़े ने सबका ध्यान खींचा है. 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में सना और रणवीर के बीच तगड़ा झगड़ा हुआ, जो हॉट टॉपिक भी रहा. 

दीपक चौरसिया से बातचीत के दौरान रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने सना सुल्तान के अच्छे व्यवहार की तारीफ की. उन्होंने सना मकबुल (Sana Makbul) के मुकाबले सना सुल्तान को प्राथमिकता दी. रणवीर शौरी ने कहा, ''सुल्तान जो भी हो जाए ना, वो है शरीफ. ये तो सड़कछाप है अंदर से, ऊपर से सोफिस्टिकेटिड बनी हुई है, अंदर से फुल सड़कछाप है.''

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने पहली बार दूसरे धर्म में शादी पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'हम दोनों ही...'

रणवीर शौरी ने सना मकबुल को बताया क्लासलेस
रणवीर शौरी ने आगे कहा, ''कल मेरे को बोल रही है कि मेरे से बात अच्छे से करो नहीं तो मैं भी नहीं बोलूंगी. टास्क के दौरान बोली कि मुझे अपनी मेंढक जैसी आंख मत दिखा मेरे को. मतलब शुरू खुद करो बाद में दूसरों को बोलो के तू बोल रहा है. और ये जीतना चाहती, इस कैरेक्टर के साथ (सुल्तान, चाहे कुछ भी हो, अच्छा व्यवहार करती है).''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Makbul (@divasana)

वीटो कार्य के दौरान हुआ रणवीर-सना का झगड़ा
दरअसल, वीटो कार्य के दौरान झगड़ा बढ़ गया था, जहां रणवीर शौरी अपने बिस्तर को फूलों से सजा रहे थे, जबकि उनके विरोधियों ने उनकी कोशिशों को विफल करने का प्रयास किया. सना ने एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में अभिनय करते हुए उनके बिस्तर से फूल उठा लिए, जिससे एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया. दोनों ने एक-दूसरे को 'गटरछाप' और 'गंदी नाली का कीड़ा' कहते हुए खूब अपमान किया.

कौन थीं टिशा कुमार? जो छोटी उम्र में कैंसर से हारी जंग; दो महीने बाद ही मनाने वाली थी 21वां जन्मदिन

नॉमिनेटिड कंटेस्टेंट
बता दें कि इस हफ्ते अरमान मलिक ने महत्वपूर्ण शक्तियां हासिल करते हुए घर के मुखिया की भूमिका निभाई. सप्ताह के लिए नॉमिनेटिड कंटेस्टेंट- अरमान मलिक, अदनान शेख, सना मकबुल, सना सुल्तान, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और दीपक चौरसिया हैं.

Trending news