इस वेब शो से डिजीटल डेब्यू करेंगी Rashami Desai, काफी बोल्ड होगा किरदार
Advertisement
trendingNow1943994

इस वेब शो से डिजीटल डेब्यू करेंगी Rashami Desai, काफी बोल्ड होगा किरदार

टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस स्टार रश्मि देसाई (Rashami Desai) शो 'तंदूर' (Tandoor) के साथ अपना OTT डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

फोटो साभार: Instagram@Rashamidesai

नई दिल्ली: टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस स्टार रश्मि देसाई (Rashami Desai) शो 'तंदूर' (Tandoor) के साथ ओटीटी के क्षेत्र में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इसमें वह तनुज विरवानी के साथ नजर आएंगी. रश्मि का कहना है कि वह इस क्राइम ड्रामा में इसलिए शामिल हुईं क्योंकि इसमें उनका किरदार काफी बोल्ड है. 

  1. रश्मि देसाई कर रहीं डिजिटल डेब्यू
  2. वेबसीरीज तंदूर में आएंगी नजर
  3. अपने किरदार के बारे में बताई ये बातें 

पलक होगी निडर और साहसी

अस्सी के दशक के इर्द-गिर्द बुनी गई अपने किरदार के बारे में रश्मि देसाई (Rashami Desai) कहती हैं, 'एक खास किरदार को निभाना और उसकी पेचीदगियों को समझना दिखाता है कि एक अभिनेता के तौर पर आप कितने जुनूनी हैं. जब मुझे पलक की पेशकश की गई, तो मुझे इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी. पलक काफी सशक्त, निडर, साहसी और मुखर है. इससे सुनने के बाद मुझे एहसास हुआ कि एक ऐसे ही किरदार की मुझे चाह थी.'

पलक और रश्मि हैं इतनी सेम

पलक के साथ अपनी तुलना करते हुए रश्मि कहती हैं, 'मुझे देखकर लगता होगा कि मैं काफी मुखर हूं, लेकिन वास्तव में मैं अन्तर्मुखी स्वभाव की हूं. मैं हमेशा बोलने से पहले सोचती हूं. हर बार जब हम किसी सीन की शूटिंग करते थे, तो मुझे यह सोचकर हैरानी होती थी कि एक कलाकार के तौर पर मैं कितने अलग ढंग से खुद का चित्रण कर सकती हूं. यह दूसरों को साबित करने की बात नहीं है, बल्कि यह खुद से खुद का मुकाबला है कि असल जिंदगी से आप कितने अलग लग सकते हो.'

कब आएगी सीरीज

शो के ट्रेलर को हाल ही में रिलीज किया गया था. निवेदिता बासु द्वारा निर्देशित 'तंदूर' 23 जुलाई को उल्लू पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

इसे भी पढ़ें: Monalisa ने पूल किनारे बैकलेस ड्रेस में लगाई आग, PHOTOS देख थमेंगी सांसें  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news